Wednesday 24 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - संकेतों शुद्ध


ऐसा क्यों हो सकता है। कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक दृश्य व्यवहार पद्धति - वे निरंतर जल्दी में लग रहे हैं वे विदेशी मुद्रा में पैसा बनाना चाहते हैं और वे आज इसे बनाना चाहते हैं, कल नहीं, निश्चित रूप से एक सप्ताह या महीने में नहीं। सच्चाई है- पैसा बनाने में समय लगता है और इसमें बहुत धीरज लगता है। आपके पास एक ट्रेडिंग सिस्टम है, जो आपको सिग्नल देता है - इसका पालन करें समस्या यह है कि हम में से बहुत से सिर्फ़ एक सिग्नल की प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य नहीं है हम जीतते हैं बाहर के व्यापार की आदर्श बाजार की स्थितियां, लेकिन हम उन आदर्श परिस्थितियों का इंतजार नहीं कर सकते हैं, इसके परिणामस्वरूप व्यापारिक स्थितियों का एक आवेगी उद्घाटन समापन होता है, जो बिल्कुल नहीं होना चाहिए। हम अधिक धीरज क्यों नहीं कर सकते हैं। व्यावसायिक व्यापारियों का कहना है कि हम गलत तरीके से हम जो व्यापारिक फैसले लेते हैं, उससे तत्काल इनाम और संतुष्टि की मांग करते हैं, नतीजतन पर ध्यान केंद्रित करने और मुनाफा करने के लिए इंतजार करने के समय में क्या करना होता है। इसके अतिरिक्त, अधिक रोगी बनने के लिए कैसे सीखें। यह विडंबना है कि, जैसा कि मैंने शुरू किया इस लेख लिखो, लास टी ईमेल जिसे मैंने अभी प्राप्त किया है मुझे यह बताना है कि नवीनतम विदेशी मुद्रा संकेतों को अमेरिका के प्रीलिम जीडीपी के लिए पोस्ट किया गया है कारण यह विडंबना है कि यह आलेख यह निर्धारित करने का प्रयास करेगा कि भुगतान किए गए व्यापार संकेत उद्योग में क्या अच्छा है विदेशी मुद्रा व्यापार। इंटरनेट पर नजर रखने के बाद, मुझे लगता है कि कई सेवाएं हैं जो उनके संकेतों के साथ कुछ बहुत ही प्रभावशाली परिणाम का दावा करती हैं, क्यों मैंने एक को देखा जो कि 2007 के अक्टूबर से 99 सफलता दर का दावा करता था। वर्तमान वैश्विक वित्तीय संकट ने कई निवेशकों को शेयर बाजार से पलायन और सोने या मुद्राओं की तरह कहीं और शरण लेने के लिए। विदेशी मुद्रा पर मौजूदा वित्तीय संकट का विनाशकारी प्रभाव क्यों नहीं पड़ा है। विदेशी मुद्रा पर कारोबार करने वाली वस्तु मुद्राओं है चूंकि वस्तुतः सभी दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्थाएं वित्तीय मंदी का सामना कर रही हैं , मुद्रा की दरें काफी बदली नहीं हैं इसलिए, जब शेयर बाजार क्रैश हो रहा है, विदेशी मुद्रा बाजार सामान्य रूप से कारोबार कर रहा है। 10 दिनों के नि: शुल्क परीक्षण के लिए पंजीकरण और आप आपके ईमेल मोबाइल फोन या एमटी 4 में विदेशी मुद्रा सिग्नल मिलेगा। हम 0 01 लॉ पर व्यापार करना शुरू कर सकते हैं हम एक सत्यापित खाते के साथ केवल विदेशी मुद्रा संकेतक प्रदाता हैं। वीपीएस के लिए कोई ज़रूरत नहीं है और हम यूएसए ट्रेड अनुपालन माप के अनुसार काम करते हैं हमारे विदेशी मुद्रा सिग्नल प्रणाली किसी भी ब्रोकर के साथ किसी भी एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर काम करती है। हम आपको अपने ईमेल मोबाइल फोन या अपने एमटी 4 में विदेशी मुद्रा सिग्नल भेज देंगे हमारी सेवा किसी भी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ संगत है, जिसमें अमेरिकी शिकायतों को शामिल किया गया है। विश्वसनीय और विश्वसनीय व्यापारिक संकेत - सभी पैसे में रहता है आपका विनियमित ब्रोकर खाता। Myfxbook में हमारे असली और सत्यापित खाते देखें। हमारे पास दो अलग-अलग सिस्टम हैं जो हमारे ग्राहक सिस्टम नाम सिग्नल ट्रेडिंग का चयन कर सकते हैं। हमारे ब्रोकरों के साथ 14 दिन का निःशुल्क भुगतान करने से पहले आप हमारे फॉरेक्स सिग्नल सिस्टम को निशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा सिग्नल। आपके पीसी के साथ ट्रेड बंद किया जाता है हमारे भुगतान किए गए ग्राहक हमारे सर्वर पर अपने एमटी 4 की मेजबानी करते हैं प्लेटफार्म आपके लिए सभी कड़ी मेहनत करते हैं हमारे विदेशी मुद्रा सिग्नल प्रणाली आपको अपने खाते को सिकुड़ने और अपने जोखिम को प्रबंधित करने की अनुमति देता है। एनडी मुनाफा आसानी से हमारे व्यापार सिग्नल सिस्टम पर आप अपने खाते में अधिकतम लॉट साइज़ को व्यापार और अधिकतम जोखिम में सेट कर सकते हैं। फॉरेन सिग्नल सिस्टम 12 मापदंडों का उपयोग करके बाजार की निगरानी करता है और वास्तविक समय में कार्य करता है हमारे अनुभवी 24 7 ग्राहक समर्थन हमेशा वहां होंगे अपने व्यापार के दौरान आपको जो कुछ भी ज़रूरत होती है उसकी सहायता कर सकते हैं.ऑटोट्रैड फॉरेक्स सिग्नल। मैं एक छात्र हूं और मैंने मुफ़्त निशान का उपयोग करना शुरू किया मैंने अपने विदेशी मुद्रा दलाल के साथ विदेशी मुद्रा खाता खोल दिया और सिग्नल सेवा प्राप्त करना शुरू कर दिया जिससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि विदेशी मुद्रा बाजार कैसे काम करता है नि: शुल्क परीक्षण के बाद, मुझे अपने एमटी 4 में विदेशी मुद्रा सिग्नल मिले हैं, मेरे प्रदर्शन में सुधार हुआ है यह पद्धति मुझे मन की शांति देती है, मुझे गलत बात करने के बारे में तनाव नहीं है और मैं विदेशी मुद्रा संकेत सेवा से मासिक आय उत्पन्न करने में कामयाब रहा हूं। किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए एक अच्छा विदेशी मुद्रा संकेतक प्रदाता होना जरूरी है, हर व्यापार जीत नहीं, लेकिन महीने के अंत में परिणाम हमेशा सकारात्मक रोगी होते हैं और एक समर्थन टीम मुझे अच्छी दे देती है परिणाम धन्यवाद। एक्सएम में हम सूक्ष्म और मानक दोनों खातों की पेशकश करते हैं जो लचीला व्यापार स्थितियों के साथ नौसिखिया और अनुभवी व्यापारियों की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं और 888 तक का लाभ उठा सकते हैं। हम मौलिक धातुओं पर 60 से अधिक मुद्रा जोड़े और सीएफडी की एक श्रृंखला की पेशकश करते हैं। , इक्विटी इंडेक्स और व्यक्तिगत शेयरों के साथ प्रतिस्पर्धात्मक फैलता है और ऑर्डर के अस्वीकार और एक्सएम के पुन: उद्धरण के निष्पादन के साथ। मार्जिन उत्पादों पर चेतावनी ट्रेडिंग में एक उच्च स्तर का जोखिम शामिल है। फॉरेक्स सिग्नल। गुरु से विदेशी मुद्रा संकेत - Avramis Despotis। लाइव खाता धारकों के लिए असीमित एक्सेस। एक लाइव खाता धारक के रूप में, आप सदस्यों के क्षेत्र में उपलब्ध ट्रेडिंग सिग्नल हब के लिए नि: शुल्क और असीमित पहुंच के हकदार हैं, आप किसी भी मौजूदा और पिछली तारीखों के लिए निशुल्क समय डेली फॉरेक्स सिग्नल निम्न साधनों के लिए प्रदान किए जाते हैं: USD, GBP JPY, USD JPY, GBP USD EUR JPY, AUD USD, GOLD, US30, NIKKEI और तेल। 10 वित्तीय साधनों का लाभ Daily. D लाइव खाता धारकों के लिए दो बार एक दिन का लाभ उठाया। प्रवेश के साथ सिग्नल, लाभ लें और स्तरों को बंद करें। नि: शुल्क दैनिक ट्रेडिंग सिग्नल के लिए बिना अप्रतिबंधित पहुंच 10 उपकरण, दो बार दैनिक। ट्रेडिंग सिग्नल तक कैसे पहुंचें। संकेत हब को दो बार दैनिक सुबह अपडेट किया जाता है 10 बजे सर्वर समय पर दिया जाता है और दोपहर का कॉल सोमवार से शुक्रवार तक हर दिन 4 बजे सर्वर समय पर डिलीवर होता है। डेमो खाता धारक XM सदस्य क्षेत्र में विदेशी मुद्रा सिग्नल हब का उपयोग करने के लिए किसी भी समय एक जीवित खाता पंजीकृत कर सकते हैं। Avramis Despotis के बारे में। Avramis Despotis एक प्रमाणित वित्तीय तकनीशियन है और यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से अर्थशास्त्र में एथेंस विश्वविद्यालय से एक एमएससी और अर्थशास्त्र में बीएससी आयोजित किया है। एवरमीस डेस्पोटिस विदेशी मुद्रा में व्यापक व्यापारिक अनुभव है, मुद्रा बाजार, निश्चित आय, कमोडिटीज, इक्विटीज एंड डेरीवेटिव्स, जो एक इंटरबैंक व्यापारी के रूप में व्यापार के सालों से उत्पन्न होते हैं पिछले कुछ वर्षों में तकनीकी विश्लेषण, जोखिम प्रबंधन और व्यवहारिक वित्त मुख्यतः यूरोप और मध्य पूर्व में 20,000 से अधिक व्यापारियों के लिए सीईई। चुने गए चुने हुए लोगों में, रायटर, एचएसबीसी, ड्यूश बैंक, सक्सो बैंक, इंटरनेशनल केंबिस्ट एसोसिएशन आईसीए, द फाइनेंशियल मार्केट एसोसिएशन, एसीआई, कुवैत फाइनेंशियल मार्केट्स एसोसिएशन, क्रेडिट एग्रोइसल बैंक, पिराईस बैंक, नेशनल बैंक ऑफ कुवैत, बीएनपी परिबास, सोसाइटी जनरेल, एनसीबी, अरब बैंक, कुवैत फाइनेंस हाउस, कुवैत के वाणिज्यिक बैंक, कुवैत इंटरनेशनल बैंक और बार्कलेज़ बैंक। लिगल ट्रेडिंग होल्डिंग्स लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, पंजीकरण नंबर हे 3226 9, 12 रिचर्ड वेवरिया स्ट्रीट, अरौज़ोस कैसल कोर्ट, तीसरी मंजिल 3042 लिमासोल, साइप्रस, जो पूरी तरह से ट्रेडिंग कंपनी ऑफ़ ट्रेडिंग फाइनेंसियल सर्विसेज लिमिटेड साइप्रस, पंजीकरण संख्या हे 251334, 12 रिचर्ड वेवरियारिया स्ट्रीट, अरौज़ोस कैसल कोर्ट, तीसरी मंजिल, 3042 लिमासोल , साइप्रस। यह वेबसाइट वित्तीय साधनों की ट्रेडिंग प्वाइंट द्वारा संचालित होती है। ट्रेडिंग इंडस्ट्रीज लिविंग पॉइंट ऑफ़ साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमिसी लाइसेंस नंबर 120 10 के तहत साइंस पर, और एफसीए एफएसए, यूके के साथ पंजीकृत कोई संदर्भ नहीं है 538324 ट्रेडिंग पॉइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड यूरोपीय यूनियन के वित्तीय साधन निर्देशक एमआईएफआईडी के अनुसार चल रही है। जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है अपनी निवेशित पूंजी कृपया पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप हमारी जोखिम प्रकटीकरण को पूरी तरह से समझें। प्रतिबंधित क्षेत्र ट्रेडिंग प्वाइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड कुछ क्षेत्रों के नागरिकों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है, जैसे कि अमेरिका के संयुक्त राज्य अमेरिका। विदेशी मुद्रा संकेत हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग चुनने के 6 कारण सिग्नल सेवा। RELIAbILITY 2012 में 9 मासिक से अधिक मुनाफा वाला ट्रेडिंग सिग्नल 2013 में 5 मासिक, 2014 में 5 मासिक और प्लस पक्ष पर लगातार 38 महीने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सेवा में 240 से अधिक ग्राहकों से 91 साल 2013, 82 वर्ष 2014 और 86 वर्ष 2015 ने अपनी सदस्यता नवीनीकृत की है हमारे YouTube चैनल पर हजारों दृश्य। 2012 से समान व्यापार जोखिम पर विचार करना। सार्वजनिक और प्रमाणित रिपोर्ट मैं विदेशी मुद्रा संकेत हमारे अपने संकेत हैं कि हम दलाल डीलर नहीं हैं, हम अन्य प्रदाताओं से व्यापार संकेतों को नहीं बेचते हैं और आप इसे विस्तृत मासिक रिपोर्ट और सार्वजनिक विवरणों पर देख सकते हैं। ट्रेनिंग हमारे कई विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल जहां संभवतः वास्तविक समय में चार्ट और मुफ्त अतिरिक्त स्पष्टीकरण के साथ आते हैं मुख्य रूप से दैनिक विदेशी मुद्रा चार्ट विश्लेषण बहुत विस्तृत हैं यहां तक ​​कि जब कोई ट्रेडिंग संकेत नहीं होते हैं, तो वास्तविक समय चार्ट की टिप्पणियां अक्सर हमारे विचारों के साथ भेजे जाते हैं हमारी विदेशी मुद्रा नीतियां इसके अतिरिक्त, तकनीकी विश्लेषण और प्रशिक्षण के साथ लाइव ऑनलाइन प्रशिक्षण सम्मेलन है। आप सीधे अमेरिका से संपर्क करें यह एक स्वचालित सेवा नहीं है, आपके पास हमारे ग्राहक सहायता और उनके व्यक्तिगत ईमेल पते के साथ एक संदर्भ व्यापारी के साथ एक सीधा संपर्क है सेवा 100 पारदर्शी है आप स्पष्टीकरण या सुझाव के लिए पूछ सकते हैं ट्रेडिंग सिग्नल या विदेशी मुद्रा चार्ट में जहां आप अक्सर सलाह चाह सकते हैं अपने ईमेल पते पर या एसएमएस द्वारा सिग्नल प्राप्त करें। संसाधित या रिफंड कुछ ऐसी साइट्स में से एक है जो धनवापसी संतोष गारंटी की अनुदान देती है हम आपके अनुरोध के 24 घंटों के भीतर धनवापसी कर देंगे यदि अन्य साइटें इस गारंटी की पेशकश नहीं करती हैं, तो अपने आप से पूछिए। पेपैल खरीद संरक्षण। नॉन स्ट्रेस कोई स्क्रैपिंग या डेन्ट्रिडिंग सेवा किसी के द्वारा पीछा करने के लिए डिज़ाइन की गई है औसतन, केवल 15 मिनट की रोज़ाना लगभग सभी ट्रेडों में एक दिन में एक बार एकीकरण या बदलाव होते हैं जहां अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है आपको अलर्ट मिलता है महीने की शुरुआत ताकि आप दिन और समय पहले ही जान सकें। 2012 में हम कम राजधानियों के साथ शुरूआत की, बाद के वर्षों में हमने उन्हें बढ़ा दिया और निवेश की पूंजी की वृद्धि के साथ व्यापार जोखिम कम हो गया, इसलिए प्रदर्शन प्रतिशत। अगर 10,000 जोखिम के साथ व्यापार का 3-5 का प्रतिनिधित्व करता है, 1 के जोखिम वाले 100,000 को एक आक्रामक व्यापार माना जाता है। इसलिए प्रदर्शन की प्रतिशत उपज घट जाती है लेकिन यूरो में लाभ बढ़ता है। प्रदर्शन की ताकत, हमने 10,000 रुपये की पूंजी के साथ शुरू होने वाले हर महीने सिम्युलेटेड किया है और साझा किए गए सब्सक्राइबर ट्रेडों से जुड़ा हुआ है जो वास्तव में विभिन्न प्लेटफार्मों पर हमारे खातों में दोहराया जाता है और न सिर्फ एक। यह एक आगंतुक के लिए समझने के लिए अधिक जटिल होता। अधिक बयानों को देखते हुए प्रदर्शन। दिसंबर 2014 से हम सभी विवरणों को एकजुट करने वाली पूरी रिपोर्ट बनाए रखने के लिए आधिकारिक बयान प्रकाशित करने की कोशिश करते हैं, प्रदर्शन को समझना और एक ही समय में पारदर्शी होना भी आसान होना चाहिए. वार्षिक कुल संचयी है। इसका मतलब है कि यदि मैं 10,000 रुपये की राशि से शुरू करता हूं और पहले महीने के दौरान मेरा लाभ 10 है, तो कुल राशि 11,000 तक पहुंचती है यदि अगले महीने मेरा लाभ 10 हो तो मुझे 12,000 नहीं मिलते, लेकिन 12,100 क्योंकि हम 10 से 11,000 से अधिक प्राप्त करते हैं और नहीं प्रारंभिक 10,000 से अधिक। मैं भी आप को बधाई देना चाहता था, मैं मई के बाद से आप का पालन करता हूं और यह केवल एकमात्र सेवा है जिसे मैं कभी पैसे दे रहा हूं, कभी-कभी थोड़े, अगर कोई नुकसान होता है, लेकिन kno इस व्यापारिक दुनिया की विंग, मुझे पता है कि यह सामान्य है अब के लिए यह केवल एकमात्र सेवा है जो मुझे पैसे दे रही है कृपया इस एंटोनियो की तरह जारी रहें। एंटोनियो बी - वर्बानिया - इटालिया.मैं महीने के लिए विश्लेषण और नि: , मैं उन सेवाओं के साथ पिछले अनुभव को लेकर उलझन में था जिन्हें मैंने उन चीजों का वादा किया था जिन्हें मैं नहीं रखा गया था जनवरी के बाद से मैं एक ग्राहक हूं और पहली बार छह साल में पहली बार मैं व्यापार के 6 महीने के बाद सकारात्मक हूँ जैसे ही मैं प्रबंधित खातों का पालन कर सकता हूं धन्यवाद। फाबियो पेरीन - कोलोग्नो मॉन्ज़ेस - आईटीटीआई। धन्यवाद, यह सेवा मेरे लिए अच्छी तरह से काम करती है। ऐसा करना अच्छा होगा क्योंकि ऐसा अक्सर ऐसा होता है कि टाइमफ्रेम, प्रविष्टि प्वाइंट एसएल और टीपी के साथ चार्ट वर्तमान व्यापार के साथ प्रबंधित करने में सक्षम हो। अगर यह व्यापार के प्रसार की गति को नुकसान पहुंचाता है, तो आपको जियोर्जियो को बेहतर नहीं धन्यवाद। जॉर्जिया पी - विसेंज़ा - इटली। अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कॉंग्रैटल्यूज नहीं, सिर्फ इसलिए कि मई में प्रदर्शन, लेकिन दिसंबर के बाद से मैंने जो कुछ भी सब्सक्राइब किया है डी से संकेतों को मैं अपने सेवा की उदारता के बारे में दोस्तों के बीच मुंह के शब्द का प्रसार कर रहा हूँ धन्यवाद। गियोवन्नी डी एस - मोडेना - इटाली। मैं स्वीकार करता हूं कि मैं सिग्नलों की विभिन्न सेवाओं का परीक्षण कर रहा हूं और हजारों यूरो की कीमत के पाठ्यक्रमों में सीखा है I सब्सक्राइबर के मध्य अक्टूबर से यहाँ और पूरी तरह से सबसे अच्छे परिणाम के साथ एक सेवा है, यह बहुत से बाहर खड़ा है और 4 महीने के बाद सकारात्मक पक्ष पर केवल एक ही है, लेकिन मैं इसे दोस्तों के लिए सिफारिश कर रहा हूँ लेकिन न केवल यह, वीडियो और जानकारी अमूल्य है, और महान मदद मेरे दिल के नीचे से धन्यवाद Giuseppe. Giuseppe पी - Varese - ITALY. I आप को प्रदान प्रभावी और पूर्ण सेवा के लिए भी धन्यवाद दो साल मैं विनिमय दुनिया का पालन किया गया है के लिए और मुझे स्वीकार करना होगा यह देखते हुए कि पेशेवर व्यापारियों द्वारा लाइव व्यापार किया जा रहा है और उनकी सलाह बढ़ने में बहुत मदद करती है। इसे जारी रखें। विदेशी मुद्रा सिग्नल। हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सेवा का चयन करने के लिए 6 कारण। रिलायबिलिटी 9 से अधिक मासिक मुनाफे के साथ ट्रेडिंग सिग्नल एन 2012 5 मासिक 2013 में 2013 में 5 मासिक और प्लस पक्ष पर लगातार 38 महीने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सेवा में 240 से अधिक सब्सक्राइबर हैं, जिनमें से 91 वर्ष 2013, 82 वर्ष 2014 और 86 वर्ष 2015 ने अपनी सदस्यता नवीनीकृत की है। यूट्यूब चैनल। 2012 से समान व्यापार जोखिम पर विचार करना। सार्वजनिक और प्रमाणित रिपोर्ट मैं विदेशी मुद्रा संकेत हमारे अपने संकेत हैं कि हम दलाल डीलर नहीं हैं, हम अन्य प्रदाताओं से व्यापार संकेतों को नहीं बेचते हैं और आप इसे विस्तृत मासिक रिपोर्ट और सार्वजनिक विवरणों पर देख सकते हैं। ट्रेनिंग हमारे कई विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल जहां संभवतः वास्तविक समय में चार्ट और मुफ्त अतिरिक्त स्पष्टीकरण के साथ आते हैं मुख्य रूप से दैनिक विदेशी मुद्रा चार्ट विश्लेषण बहुत विस्तृत हैं यहां तक ​​कि जब कोई ट्रेडिंग संकेत नहीं होते हैं, तो वास्तविक समय चार्ट की टिप्पणियां अक्सर हमारे विचारों के साथ भेजे जाते हैं हमारी विदेशी मुद्रा नीतियां इसके अतिरिक्त, तकनीकी विश्लेषण और प्रशिक्षण के साथ लाइव ऑनलाइन प्रशिक्षण सम्मेलन है। आप सीधे अमेरिका से संपर्क करें यह एक स्वचालित सेवा नहीं है, आपके पास हमारे ग्राहक सहायता और उनके व्यक्तिगत ईमेल पते के साथ एक संदर्भ व्यापारी के साथ एक सीधा संपर्क है सेवा 100 पारदर्शी है आप स्पष्टीकरण या सुझाव के लिए पूछ सकते हैं ट्रेडिंग सिग्नल या विदेशी मुद्रा चार्ट में जहां आप अक्सर सलाह चाह सकते हैं अपने ईमेल पते पर या एसएमएस द्वारा सिग्नल प्राप्त करें। संसाधित या रिफंड कुछ ऐसी साइट्स में से एक है जो धनवापसी संतोष गारंटी की अनुदान देती है हम आपके अनुरोध के 24 घंटों के भीतर धनवापसी कर देंगे यदि अन्य साइटें इस गारंटी की पेशकश नहीं करती हैं, तो अपने आप से पूछिए। पेपैल खरीद संरक्षण। नॉन स्ट्रेस कोई स्क्रैपिंग या डेन्ट्रिडिंग सेवा किसी के द्वारा पीछा करने के लिए डिज़ाइन की गई है औसतन, केवल 15 मिनट की रोज़ाना लगभग सभी ट्रेडों में एक दिन में एक बार एकीकरण या बदलाव होते हैं जहां अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है आपको अलर्ट मिलता है महीने की शुरुआत ताकि आप दिन और समय पहले ही जान सकें। 2012 में हम कम राजधानियों के साथ शुरूआत की, बाद के वर्षों में हमने उन्हें बढ़ा दिया और निवेश की पूंजी की वृद्धि के साथ व्यापार जोखिम कम हो गया, इसलिए प्रदर्शन प्रतिशत। अगर 10,000 जोखिम के साथ व्यापार का 3-5 का प्रतिनिधित्व करता है, 1 के जोखिम वाले 100,000 को एक आक्रामक व्यापार माना जाता है। इसलिए प्रदर्शन की प्रतिशत उपज घट जाती है लेकिन यूरो में लाभ बढ़ता है। प्रदर्शन की ताकत, हमने 10,000 रुपये की पूंजी के साथ शुरू होने वाले हर महीने सिम्युलेटेड किया है और साझा किए गए सब्सक्राइबर ट्रेडों से जुड़ा हुआ है जो वास्तव में विभिन्न प्लेटफार्मों पर हमारे खातों में दोहराया जाता है और न सिर्फ एक। यह एक आगंतुक के लिए समझने के लिए अधिक जटिल होता। अधिक बयानों को देखते हुए प्रदर्शन। दिसंबर 2014 से हम सभी विवरणों को एकजुट करने वाली पूरी रिपोर्ट बनाए रखने के लिए आधिकारिक बयान प्रकाशित करने की कोशिश करते हैं, प्रदर्शन को समझना और एक ही समय में पारदर्शी होना भी आसान होना चाहिए. वार्षिक कुल संचयी है। इसका मतलब है कि यदि मैं 10,000 रुपये की राशि से शुरू करता हूं और पहले महीने के दौरान मेरा लाभ 10 है, तो कुल राशि 11,000 तक पहुंचती है यदि अगले महीने मेरा लाभ 10 हो तो मुझे 12,000 नहीं मिलते, लेकिन 12,100 क्योंकि हम 10 से 11,000 से अधिक प्राप्त करते हैं और नहीं प्रारंभिक 10,000 से अधिक। मैं भी आप को बधाई देना चाहता था, मैं मई के बाद से आप का पालन करता हूं और यह केवल एकमात्र सेवा है जिसे मैं कभी पैसे दे रहा हूं, कभी-कभी थोड़े, अगर कोई नुकसान होता है, लेकिन kno इस व्यापारिक दुनिया की विंग, मुझे पता है कि यह सामान्य है अब के लिए यह केवल एकमात्र सेवा है जो मुझे पैसे दे रही है कृपया इस एंटोनियो की तरह जारी रहें। एंटोनियो बी - वर्बानिया - इटालिया.मैं महीने के लिए विश्लेषण और नि: , मैं उन सेवाओं के साथ पिछले अनुभव को लेकर उलझन में था जो कि उन चीजों का वादा करता था जिन्हें मैं नहीं रखा था जनवरी के बाद से मैं एक ग्राहक हूं और पहली बार छह साल में पहली बार मैं ट्रेडिंग के 6 महीने के बाद सकारात्मक हूँ जैसे ही मैं प्रबंधित खातों का पालन कर सकता हूं धन्यवाद। फाबियो पेरीन - कोलोग्नो मॉन्ज़ेस - आईटीटीआई। धन्यवाद, यह सेवा मेरे लिए अच्छी तरह से काम करती है। ऐसा करना अच्छा होगा क्योंकि ऐसा अक्सर ऐसा होता है कि टाइमफ्रेम, प्रविष्टि प्वाइंट एसएल और टीपी के साथ चार्ट वर्तमान व्यापार के साथ प्रबंधित करने में सक्षम हो। अगर यह व्यापार के प्रसार की गति को नुकसान पहुंचाता है, तो आपको जियोर्जियो को बेहतर नहीं धन्यवाद। जॉर्जिया पी - विसेंज़ा - इटली। अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कॉंग्रैटल्यूज नहीं, सिर्फ इसलिए कि मई में प्रदर्शन, लेकिन दिसंबर के बाद से मैंने जो कुछ भी सब्सक्राइब किया है डी से संकेतों को मैं अपने सेवा की उदारता के बारे में दोस्तों के बीच मुंह के शब्द का प्रसार कर रहा हूँ धन्यवाद। गियोवन्नी डी एस - मोडेना - इटाली। मैं स्वीकार करता हूं कि मैं सिग्नलों की विभिन्न सेवाओं का परीक्षण कर रहा हूं और हजारों यूरो की कीमत के पाठ्यक्रमों में सीखा है I सब्सक्राइबर के मध्य अक्टूबर से यहाँ और पूरी तरह से सबसे अच्छे परिणाम के साथ एक सेवा है, यह बहुत से बाहर खड़ा है और 4 महीने के बाद सकारात्मक पक्ष पर केवल एक ही है, लेकिन मैं इसे दोस्तों के लिए सिफारिश कर रहा हूँ लेकिन न केवल यह, वीडियो और जानकारी अमूल्य है, और महान मदद मेरे दिल के नीचे से धन्यवाद Giuseppe. Giuseppe पी - Varese - ITALY. I आप को प्रदान प्रभावी और पूर्ण सेवा के लिए भी धन्यवाद दो साल मैं विनिमय दुनिया का पालन किया गया है के लिए और मुझे स्वीकार करना होगा कि पेशेवर व्यापारियों द्वारा किए जाने वाले लाइव व्यापार को देखकर प्लस उनकी सलाह बहुत बढ़ने में मदद करती है इसे जारी रखें

No comments:

Post a Comment