Thursday 22 March 2018

विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल संस्करण -2


प्रोटोकॉल 1 रिपोर्ट डाउनलोड करें। विदेशी मुद्रा प्रोटोकॉल 1 एक रिपोर्ट है जिसे आपको पढ़ना होगा यह आपको समझाएगा कि आप अपने व्यापार को सुधारने के लिए क्या करने की ज़रूरत है यह एक बात लाभ और हानि के बीच अंतर कर सकता है। विदेशी मुद्रा रुझान हीरो संकेतक डाउनलोड करें। कस्टम डिज़ाइन किए गए सूचक आसानी से 199 के लिए बेचे जा सकते हैं। आप यहां आज मुफ़्त में दावा कर सकते हैं और तुरन्त अपने व्यापार को सुधारना शुरू कर सकते हैं। मैं अभी भी यह सुनना अच्छा लगेगा कि मैं आपके व्यापार के साथ आपकी मदद कैसे कर सकता हूं, कृपया नीचे टिप्पणी करें। प्रतियोगिता टिप्पणी विजेता। पास्टार जेवियर रोमन हाई तोशको, बस अपना प्रोटोकॉल 1 रिपोर्ट पढ़िए मुझे यह कहना चाहिए कि विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति नायक में सटीकता कम से कम कहने के लिए अद्भुत है। मैं इसे तुरंत यूरो जेपीई जोड़ी पर इस्तेमाल करने के लिए रखता हूं और मैंने दीवार पर लेखन देखा एक मजबूत uptrend मैं लाभ 15 पीईपी लाभ से परे चढ़ा देखा है कि आप अपनी रिपोर्ट पर सिफारिश की लालची होने की कोशिश नहीं ले लिया बस बाजार क्या ले लिया बस नकद बाहर 50 pips im आज के लिए व्यापार धन्यवाद इस सूचक के लिए धन्यवाद Toshko कि वाई आप मेरे जैसे व्यापारियों की मदद करेंगे, जो कि सिर्फ थोड़ी सी अवधि में व्यापार कर रहे हैं, भगवान आशीर्वाद आपको सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा की जानकारी को देखने के लिए इंतजार करें, फिर आप और आपके परिवार के लिए अनुग्रह और आशीषों का धन्यवाद करने के लिए धन्यवाद। मैंने आपको सबसे पहले ट्रेडोलॉजी पर देखा न्यूज़लैटर ने मुझे अपनी दैनिक रिपोर्ट्स का विशेष ध्यान दिया क्योंकि मैं AUDUSD का व्यापार कर रहा था जो आपके उदाहरणों पर हमेशा होता था ये बहुत उपयोगी थे क्योंकि उन्होंने मुझे पीप्स का एक बड़ा विचार दिया था कि मुझे लक्ष्य करना चाहिए - मुझे प्रवृत्ति की दिशा दिखायी गयी - मुझे एक कठिन लक्ष्य से अवगत कराया - मुझे दोबारा जांच करें कि अगर दिन के लिए मेरा सभी विश्लेषण सही है तो मुझे कई गुना भी बचा लिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है, जब मैंने आपको आरआरएम मंचों पर टिप्पणी करने और सलाह देकर मुझे सुखद आश्चर्य हुआ मेरे तैनात चार्ट के साथ-साथ उस ठोस विश्लेषण के कुछ भी दिए, साथ ही साथ रश हॉर्न से उच्चतम प्रशंसा की, मुझे वास्तव में किसी विशेष प्रणाली के लिए देखना चाहत है जो आप के साथ आ सकते हैं। प्रोटोकॉल जिसे आपने प्रदान किया था fr एई भयानक है, विशेष उल्लेख किया जाता है .1 घंटे के आँकड़े - मुझे मेरे व्यापारिक इतिहास का एक साफ संकेत दिया, मुझे क्या करना चाहिए, जब मुझे व्यापार करना चाहिए, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि जब मुझे 2 मोमबत्ती प्रिडिक्टर ट्रेडिंग नहीं करना चाहिए - यह सूचक भयानक है मैं यह मुख्य कारोबारी सत्रों के दौरान मंगलवार, बुधवार, गुरुवार के दौरान परीक्षण करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जब बाज़ार तरल होते हैं। मैं अपने अगले प्रोटोकॉल के लिए बहुत उत्सुक हूं और मेरे जैसे नये व्यापारियों के लिए भावनाओं को पूरी तरह से कैसे दूर करना चाहिए अधिक यांत्रिक कारोबार करना मैं आपकी पिछली रिपोर्ट में जो टिप्पणी की थी उसके बारे में आप भी उत्सुक हैं - एक रहस्योद्घाटन यह था कि जब मैंने संकेत मोमबत्ती को बंद करने के लिए इंतजार नहीं किया तो मुझे सबसे अच्छा परिणाम मिला, मैं आपको इस बारे में अधिक विस्तृत सुनना अच्छा लगेगा क्योंकि मैं जब ट्रेडों में प्रवेश करने की बात आती है तो थोड़ा खुश होता है और जब मैं इसे मास्टर करता हूं तो यह एक उपयोगी कौशल हो सकता है.धन्यवाद और सभी बेहतरीन. बेन तोशको, सबसे पहले मैं एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु का वर्णन करने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं मेरे लिए विदेशी मुद्रा एक है व्यापार और पासियो n मैं चाल का विश्लेषण करने और समझने में विशेषज्ञ बन गया हूं कि वे इस तरह से या दूसरे को क्यों खुश करते हैं, फिर भी मैं इसे सफलता में परिवर्तित करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए मैं एक महत्वपूर्ण चरण में defenitley हूँ जिसे अब एक अच्छी धक्का की आवश्यकता है। यह मेरी पहली टिप्पणी है आपको यह बताने के लिए कि आप बेमिसास रूप से मुझे जागते हैं, मुझे बताना चाहते हैं आपने मुझे अच्छा विश्लेषक बनने के बीच एक अच्छा व्यापारी के बीच अंतर दिखाया है। आपने मुझे एहसास किया है कि 5min भरोसेमंद है और यह दर्शाता है कि यह एक बहुत ही कम अवधि के लिए पर्याप्त है उच्च probablity जीतने वाले प्रतिशत के साथ लाभ लक्ष्य जो इसे बहुत अधिक आकार के लिए सुरक्षित बनाते हैं एक शीर्ष सामरिक सर्जन की तरह - जल्दी में चलें, जो चालाकी से आवश्यक है और जल्दी और खुश रहें अपने सभी लाइव ट्रेडों वीडियो को देखना, जिस तरह से आप काउंटर प्रवृत्ति रिवर्सल अंक मिलते हैं जो केवल कीमत-स्पर्श पर आधारित होते हैं I वास्तव में यह आश्चर्यजनक रूप से ढूंढते हैं। मुझे आपके से अधिक जानने के लिए बहुत खुशी होगी और मुझे लगता है कि आपके सिस्टम को ठीक से और विश्वसनीय ढंग से अभ्यास करके मेरे दरवाज़े पर पीटकर। यह साझा करने और मेरी सभी बेहतरीन साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। एक लाभदायक रणनीति का दूसरा संस्करण। गुप्तचर प्रोटोकॉल का दूसरा संस्करण। नया व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 में 11 संकेतक होते हैं और इसे एम 5 या उच्चतर समय सीमा पर व्यापार करने के लिए बनाया गया है विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 एफएसपी v2 जल्दी से अपने अच्छे परिणामों की वजह से व्यापारियों की एक बड़ी संख्या में लोकप्रियता हासिल की। ​​सिस्टम एफएसपी वी 2 संकेतक एफएसपी एचटीएफ ट्रेंड द्वारा दीर्घावधि प्रवृत्ति आंदोलन को निर्धारित कर सकता है, और उसके बाद के नियमों में से एक का उपयोग करें उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका में स्थिति विवरण खोलने की रणनीति। रणनीति के लक्षण विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2। रणनीति संकेतक। प्लेटफ़ॉर्म मेटाट्रेडर 4। ग्राहक जोड़े किसी भी समय का समय घड़ी। टाइमफ्रेम एम 5 या उच्चतर। अनुशंसित दलाल अल्पारी। श्रेय विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2 कई विकल्प रूढ़िवादी और आक्रामक व्यापार करते हैं, इसलिए कृपया इस पोस्ट के निचले भाग में डाउनलोड कर सकते हैं। सामान्यतया, सिस्टम में लंबी और छोटी स्थिति में इनपुट सहज और आपके लिए उन्हें समझने में आसान तस्वीर देखें। एक लंबी स्थिति खोलने के लिए यह होना चाहिए कि संकेतक लाल रंग के रंगों के दौरान नीले रंग के बाहर निकलें। लाल स्थिति को खोलने के लिए संकेतक लाल हो जाए, रंग परिवर्तन के दौरान नीले रंग में निकलें। अभिलेखागार में मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल v2। कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपका लिंक तैयार करते हैं। फॉरेनचर्च सीक्रेट प्रोटोकॉल संस्करण 2 ट्रेडिंग सिस्टम. फोर्टरस सीक्रेट प्रोटोकॉल संस्करण 2 रणनीति का पालन करने की प्रवृत्ति है इस ट्रेडिंग रणनीति में प्रयुक्त कई संकेताओं के कारण, यह रणनीति पहली बार में जटिल देखो लेकिन यह वास्तविकता में बहुत सरल है कुल मिलाकर इस ट्रेडिंग सिस्टम में 11 तकनीकी संकेतक का इस्तेमाल होता है उनमें से दो को मुख्य चार्ट पर रखा जाता है जबकि अन्य 9 सूचक विंडो में स्थित होते हैं यह सिस्टम अलग तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है विभिन्न प्रकार के व्यापारियों, जैसा कि सूचक का नाम बताता है, आक्रामक व्यापारियों और रूढ़िवादी व्यापारियों ने इस प्रणाली का अलग-अलग उपयोग कर सकते हैं लेकिन एक व्यापार जीतने की हमारी संभावना बढ़ाने के लिए हम निष्पादित करेंगे ई व्यापार केवल जहां जीतने का बहुत ही उच्च मौका है। हमें 11 संकेतकों का अध्ययन करना चाहिए जो हम विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल संस्करण 2 ट्रेडिंग सिस्टम में उपयोग करेंगे। एफएसपी रेंज और स्प्रेड इस सूचक वर्तमान दृश्य चार्ट श्रेणी या अस्थिरता को दर्शाता है, जो हमें मदद करता है यह निर्धारित करने के लिए कि जोड़ी में अच्छा व्यापार योग्य सेट अप देने की पर्याप्त अस्थिरता है, यह वर्तमान मोमबत्ती का शेष समय और वर्तमान जोड़ी फैलता दिखाता है। एफएसपी शॉर्ट ट्रेन्ड यह सूचक हमारे नियमित ट्रेंडसेन्ट्री पर आधारित कुछ नई गणनाओं का उपयोग अल्पकालिक रुझान को निर्धारित करने के लिए करता है direction. FSP रूढ़िवादी प्रवृत्ति यह सूचक सबसे सुरक्षित प्रवृत्ति दिशा निर्धारित करने के लिए ट्रेंडसेन्ट्री, ट्रेंड एन्फोर्स और ट्रेन्डेनेटर के सभी 3 बुनियादी संकेतकों का उपयोग करता है, यही कारण है कि इसे कंजर्वेटिव ट्रेंड कहा जाता है। एफएसपी एचटीएफ ट्रेन्ड यह मूल एफएसपी नियमों के अनुसार हमारा नियमित समय है प्रवृत्ति, लेकिन अब लंबी अवधि के रुझान की दिशा निर्धारित करने के लिए उच्च समय सीमा पर स्विच करने की कोई आवश्यकता नहीं है। एफएसपी फास्ट ट्रेण्ड यह सूचक हाय को दर्शाता है गहर टाइमफ्रेम ट्रेन्डेनेटर रंग, जो हम अल्ट्रा आक्रामक प्रकार की प्रविष्टियों की पुष्टि के लिए उपयोग कर रहे हैं। एफएसपी अल्ट्रा कंज़र्वेटिव एंट्री यह एक नई प्रविष्टि प्रकार है जो ट्रेंडेनरेटर के बैंड के साथ मूल कंजर्वेटिव एंट्री शर्तों का उपयोग करता है जो सबसे अच्छा और सबसे सुरक्षित प्रवेश। एफएसपी कंजर्वेटिव एंट्री यह एक संकेतक है जो दिखाता है कि कब एक कंज़र्वेटिव एंट्री है। एफएसपी मध्यम आक्रामक प्रवेश यह सूचक दिखाता है कि जब कोई मध्यम आक्रामक प्रवेश होता है। एफएसपी आक्रामक प्रविष्टि यह दिखाता है कि कोई आक्रामक प्रवेश कब है। एफएसपी अल्ट्रा आक्रामक प्रवेश जब कोई अल्ट्रा एग्रेसिव एंट्री है, तो पता चलता है कि एफएपी फास्ट एंट्री यह ट्रेंडसेन्ट्री और ट्रेन्डेनरेटर संकेतकों पर आधारित एक प्रविष्टि है। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल संस्करण का उपयोग करने की शर्त। 2। पूरे एफएसपी सूचक रंग में नीले रंग की होनी चाहिए जैसा कि उपरोक्त चार्ट में दिखाया गया है। हाल ही में स्विंग कम के नीचे रखा जाना चाहिए। आपको अपने लाभ लेना चाहिए, जब कोई संकेतक रंग बदल जाए या गायब हो जाए। आयनों विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल संस्करण का उपयोग करें 2. पूरे एफएसपी सूचक रंग में लाल होना चाहिए। आपका स्टॉप लॉज़ हाल ही में स्विंग ऊँचा से ऊपर होना चाहिए। आपको अपने मुनाफे में लेना चाहिए, जब कोई भी एफएसपी संकेतक रंग बदल लेते हैं या गायब हो जाते हैं। मुफ्त डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल संस्करण 2 ट्रेडिंग सिस्टम

No comments:

Post a Comment