Friday 16 February 2018

- अस्थिरता बढ़त में विकल्प व्यापार - पीडीएफ - डाउनलोड


बाजार में उतार-चढ़ाव के लाभ के लिए उतार-चढ़ाव व्यापार रणनीतियाँ डाउनलोड करें। अस्थिर विकल्प बाजार से बड़ा मुनाफा एकत्रित करने के लिए पिछले एक दशक से, अस्थिरता की अवधारणा ने दुनिया भर के सभी बाजारों में व्यापारियों से ध्यान आकर्षित किया है दुर्भाग्य से , इस छानबीन के बारे में मिथकों का प्रसार भी बढ़ाया गया है। विकल्प वायलेटरी ट्रेडिंग रणनीतियों 2015-04-11 पर बाजार झूलों से लाभान्वित करने के लिए जोड़ा गया है जो 5 डाउनलोड किया गया है जो 2017-02-11 21 1 9 43 पर अंतिम बार लोड है। मार्केट विकल्प ट्रेडिंग फ्लोर से टेकर एस एज इनसाइडर रणनीतियाँ। एक सीजन प्रो जैसे व्यापार विकल्प - फ्लुर वयोवृद्ध अपने राज़ को साझा करता है मैं दान की किताब के बारे में क्या पसंद करता हूं यह स्पष्ट है कि वह सिर्फ आपको बताएंगे कि कैसे व्यापार करने के लिए, वह कह रहा है आप कैसे व्यापार करते हैं। विकल्प ट्रेडिंग फ्लोर से मार्केट टेकर एस एज इनसाइडर रणनीतियाँ 2014-03-29 में जोड़े गए थे 273 डाउनलोड हो गई हैं जो 2017-01-28 00 22 38 पर लोड हो रहा है। वोल्टालिटी ट्रेडिंग। पॉपुलर गिनी क्वांट ट्रेडर्स के विकल्प मूल्य निर्धारण और स्थिति का आकार बदलना इस बेस्टसेलिंग पुस्तक के दूसरे संस्करण में, सिंक्लेयर एक हासिल करने के लिए अस्थिरता को मापने के लिए एक मात्रात्मक मॉडल प्रदान करता है। वोल्टालिटी ट्रेडिंग को 2014-03-09 में जोड़ दिया गया है जो 37 डाउनलोड हो चुका है लोड करने के लिए 2017-02-27 17 11 39. अध्ययन के विकल्प के लिए मूल्य निर्धारण मॉडल और अस्थिरता एक्सेल का उपयोग VBA. Never कभी एक किताब को हाइलाइट करें केवल FACTS101 अध्ययन गाइड छात्र पाठ्यपुस्तक की रूपरेखा, हाइलाइट्स, अभ्यास क्विज़ और वैकल्पिक तक पहुंच प्रदान करता है अपनी पाठ्यपुस्तक के लिए पूर्ण अभ्यास परीक्षण। ईलेक्शन के लिए अध्ययन गाइड मूल्य निर्धारण मॉडल और एक्सल VBA का उपयोग करने के लिए अस्थिरता 2014-05-15 में जोड़ा गया है 1975 डाउनलोड जो 2017-03-10 05 27 32 को समाप्त हो गया था। ऑप्शन ट्रेडिंग डिमैसिस्टिड छह सरल ट्रेडिंग रणनीतियाँ जो आपको एक एज दे देंगे। विकल्प ट्रेडिंग पर वहाँ कई किताबें हैं, उनमें से बहुत से समझना बहुत कठिन है यह पुस्तक प्रारंभिक मध्यवर्ती स्तर विकल्प व्यापारी को ध्यान में रखी गई है बीमार आपको बताएं कि सफलता पाने के लिए आपको क्या जानना चाहिए। विकल्प ट्रेडिंग ने आपको छह साल की एक सरल ट्रेडिंग रणनीतियां दीं जो 2014-10-28 में आपको एक एज दी गई थी जो कि 34 डाउनलोड हो चुका है, जो 2017-03-13 02 को लोड हो रहा है। 51 37.ए शुरुआती गाइड टू ऑप्शंस ट्रेडिंग टू ट्रेडिंग ग्लोबल ट्रेडिंग। स्टॉक विकल्प पर आदर्श शुरुआती ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करता है, विकल्प के माध्यम से खरीदा और बेचा जाता है, स्टॉक ऑप्शन एक अनुबंध है। विकल्प के लिए शुरुआती गाइड ट्रेडिंग ग्लोबल ट्रेडिंग को 2014 में जोड़ा गया था -07-05 डाउनलोड किया गया है जो 2017-01-02 05 34 पर अंतिम डाउन लोड हो रहा है। विकल्प वाष्पशीलता मूल्य निर्धारण उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियाँ और तकनीकों। दुनिया भर के सक्रिय विकल्प व्यापारियों के बीच सबसे व्यापक रूप से पढ़े जाने वाले पुस्तकों में से एक, विकल्प वाष्पशीलता मूल्य निर्धारण विकल्प वर्तमान में सबसे मौजूदा विकास और प्रवृत्तियों को प्रदर्शित करने के लिए अद्यतन किया गया है। विकल्प वाष्पशीलता मूल्य निर्धारण उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियां और तकनीकों को 2014-04-08 में जोड़ा गया है डाउनलोड 30 जो 2017-03-09 01 02 07 को आखिरी लोड है। ट्रेडिंग विकल्प जीतने के लिए। कभी-बदलते बाजार में एक नए निवेश के दृष्टिकोण में कला और विज्ञान की अटकलों में इस अनूठे और आकर्षक ग्रंथ में विशेषज्ञ एसए जॉनस्टन बैंकिंग के लाभकारी तत्वों को जोड़ता है। 04-01 डाउनलोड किया गया है 146 जो पिछली बार लोड हो रहा है 2014-11-01 21 54 54. विकल्प ट्रेडिंग 101. निवेशकों और व्यापारियों के लिए एक पूरी तरह से प्रारंभिक मार्गदर्शिका जो विकल्पों की दुनिया को समझना चाहते हैं, इस व्यापक पुस्तक की सबसे मौलिक अवधारणाओं की खोज की गई है विकल्प ट्रेडिंग के साथ-साथ व्यावहारिक अनुप्रयोग भी उपलब्ध कराए गए हैं। विकल्प ट्रेडिंग 101 को 2014-10-16 में जोड़ा गया है 13 डाउनलोड किया गया है जो 2017-02-20 04 56 03 को समाप्त हुआ है। ट्रेडिंग विकल्प। बाजार जोखिम और वृद्धि के लिए अपने एक्सपोजर को कम करें बहुत संक्षिप्त समय फ्रेम्स में ट्रेडिंग द्वारा मुनाफे आज के अशांत बाजारों में, पारंपरिक ट्रेडिंग रणनीतियों को वें दिन से सुरक्षा प्रदान करने में असफल रहे हैं। ट्रेडिंग विकल्प को 2014-03-21 में जोड़ा गया था, जो 790 डाउनलोड हो चुका है, जो 2 से नीचे लोड हो रहा है 017-02-22 15 58 16. विकल्प ट्रेडिंग में वोल्टालिटी एज .04 पेज फाइनेंशियल टाइम्स प्रेंटिस हॉल 2008 आईएसबीएन 0132354691 पीडीएफ 2 16 एमबी। जेफ का विश्लेषण अकादमिक डेरिवेटिव पाठ्यपुस्तकों में कम से कम अनूठा है, मैं निश्चित रूप से इस डेरिवेटिव में इस सामग्री का इस्तेमाल करूंगा वर्ग, जैसा कि मेरा मानना ​​है कि छात्रों को जेफ के व्यापारिक रणनीतियों के कई आयामों का विश्लेषण करने से लाभ होगा, विशेष रूप से मैं कमाई चक्र को व्यापार करने के बारे में और पाया गया कि किस तरह से ज्ञात घटनाओं पर कीमतों में कूदता है, इसके बारे में बीमा करने के बारे में विशेष रूप से सामग्री मिलती है। ओप्स कुछ छिपा हुआ है अपंजीकृत उपयोगकर्ता फिर से प्रवेश करें या नए खाते को पंजीकृत करने में कुछ सेकंड लें। अस्थिरता पर एक पूरी किताब क्या हां, यह मेरे दिमाग में जब मेरे पास था, तब एक प्रतिक्रिया हुई थी जब मुझे एक आगामी किताब की पांडुलिपि की समीक्षा करने के लिए फाइनेंशियल टाइम्स प्रेस से एक प्रस्ताव मिला था अस्थिरता Jeff Augen, प्रशिक्षक, न्यू यॉर्क इंस्टीट्यूट ऑफ फाइनेंस द्वारा विकल्प के विकल्प में बढ़त, क्योंकि मुझे सीखने की लालची इच्छा है, मैंने पांडुलिपि स्वीकार कर ली है और पढ़ने का फैसला किया है, लेकिन यह वही मेरे महीने की लंबी छुट्टियों में वैसे ही पुस्तक के लिए समय पर एक पुस्तक लिखना नहीं है वेल किताब अब प्रकाशित हो चुकी है और आप अमेज़ॅन से एक प्रति खरीद सकते हैं। मुझे अपना दृष्टिकोण शुरू करना चाहिए कि यह मेरे समय के लायक है यह मेरे मौजूदा ज्ञान के लिए मूल्य के बारे में आईवीएस और विशेष रूप से स्टॉक लगाए जाने के बारे में मेरे विचारों को मजबूत किया गया यह एक आसान किताब नहीं है और इसलिए मैं अपनी पुस्तकों को पढ़ने की मेरी सामान्य शैली की जगहों की यात्रा के दौरान अविभाजित ध्यान देने की जरूरत महसूस करता हूं, इसलिए मैंने बाज़ार के घंटों के दौरान इसे पढ़ने का फैसला किया मॉनिटर को देखने के लिए, किताब पढ़िए और सिमुलेशन और पिछली परीक्षण भी करें। पुस्तक को अच्छी तरह से वर्गीकृत किया गया है और प्रत्येक अध्याय में सारांश पेज है, जैसा कि मैं सुझाता हूं कि लेखकों ने अंक हासिल करने के लिए सोचा था। पुस्तक में विकल्प मूल्य निर्धारण के बारे में मूलभूत जानकारी शामिल है और अस्थिरता अध्याय 2 और 3 पर बहुत कुछ बताई गई है जो एक अच्छी रिफ्रेशर हो सकती है, लेकिन अगर आप इसे जानते हैं और वहां भी गए हैं, तो आप उन लोगों को छोड़ना चाहते हैं अध्याय 5 जो कि बुनियादी विकल्प पदों का प्रबंधन कर रहा है एक बात जिसे मैं उजागर करना चाहता हूं, आपको विकल्पों के बारे में समझने की ज़रूरत है, यूनिकियों को पता होना चाहिए और उन अवधारणाओं का पूरा फायदा उठाने से पहले, जो कई उपकरण खोजने के लिए पीएलपी ओ. पी. आप आरंभ करने में मदद कर सकते हैं अध्याय -5 पढ़ने के बाद पॉश करने का सुझाव देते हुए, एक ही अध्याय, कॉल, कॉल, स्ट्रैडल्स और गड़गड़ाहट, कवर किए गए कॉल और डालता है, सिंथेटिक्स बताता है। अपने आप को एक या दो दिन के लिए एक ब्रेक दें और बस ऐसे विचारों को अनुकरण करने का प्रयास करें लेखक ने अध्याय -5 में वर्णित किया है कि मूल्य में परिवर्तन, आईवीएस के साथ खेलें और यदि आपके दलाल के प्लेटफॉर्म की अनुमति दी जाती है तो पुस्तक में दिए गए उदाहरणों पर बेकटिंग करना। मुझे पसंद आया अध्याय 6, 7 और 8, अध्याय 6 जटिल स्थितियों के प्रबंधन के बारे में बात करता है और 5 दिलचस्प क्षेत्रों को कवर करता है 1 कैलेंडर और विकर्ण फैलता है, 2 अनुपात, 3 अनुपात जो कई समय सीमा समाप्ति तिथि, 4 कॉम्प्लेक्स मल्टीपार्ट ट्रेड्स और 5 हेडिंग विएक्स के साथ एक्सा नमूनों और इसलिए आपको अपने कम्प्यूटर के साथ या व्यापार के लिए एक पेपर पेन की जरूरत है पूरी तरह से आपको कैलेंडर में XYZ या कन्वर्ट करने या कैलेंडर आदि में कन्वर्ट करने के बारे में बहुत सारी चर्चा नहीं मिलती है, लेकिन यह काफी अच्छा विचार देती है कि कैसे इन्हें मैं VIX के साथ हेजिंग पसंद आया लेकिन मेरा मानना ​​है कि कुछ और उदाहरण बेहतर थे, भले ही लेखक ने एक पोर्टफोलियो दिया और दिखाया कि VIX के साथ अलग-अलग परिस्थितियों में हेज कैसे करें, फिर भी, उन्होंने VIX को समझने के लिए अच्छा आधार प्रदान किया है जो कि पूरक हो सकता है CBOE या OPToolbox पर मुफ्त संसाधन के साथ। अध्याय -7 जेफ ने मूल्य आंदोलनों के पूर्व और पोस्टिंग की घोषणा और रणनीतियों के साझा किए गए उदाहरणों के बारे में चर्चा की है जिन्हें हर तीन महीनों के एक बार में इस बार से फायदा उठाने के लिए लागू किया जा सकता है व्यापारियों का अनुभव करने के महत्व को इस लेखन के रूप में शुरू होने वाला चक्र शुरू हो रहा है यह कुछ शेयरों जैसे GOOG, एएपीएल, बीआईडीयू, एफएसएलआर, एसपीडब्ल्यूआर, के लिए और भी अधिक दिलचस्प है। केवल कमाई के चारों ओर ही शानदार अवसर मिलते हैं। अध्याय -8 में समाप्ति चक्र के माध्यम से पिन करने पर चर्चा की जाती है मुझे ये पसंद आया, जेफ ने बहुत ही अच्छी तरह से समझाया है, सरल शब्दों में, ऐसे कारक हैं जो इस दिन अक्रियाशीलता और अस्थिरता पैदा कर सकते हैं I लंबे समय से और दो सफल जीत हैं, यहां पहले और दूसरे से यहाँ पर देखें। विशेष रूप से वह इस बारे में बात करता है। धीरे-धीरे समय के क्षय को तेज करते हुए। दैनिक चतुर्थ झूलों को तेज करें। अंतिम दिन पर पतन। जटिल स्थिति और बचाव की अनदेखी के कारण स्टक पिनिंग। यह एक दिलचस्प अध्याय है जिसमें अच्छे परिणाम देने की क्षमता है, पाठकों को अवधारणाओं की अच्छी समझ है और वास्तविक पैसे के साथ गोताखोरी से पहले हाथ पर अनुभव किया गया यह एक बार हर महीने का अवसर और रिटर्न होता है और इसलिए नुकसान महत्वपूर्ण है, मैं इसे पढ़ना सुझाव दे सकता हूं आख़िर मुझे लगता है कि जैफ़ ने आखिरकार इसे क्यों रखा है यह एक कारण है। यह एक दिलचस्प किताब है जिसे मैं अपनी पठन सूची में जोड़ना चाहूंगा और उन लोगों की सिफारिश करेगा ओ यूनानियों के बारे में कुछ पृष्ठभूमि हैं और विकल्प ट्रेडिंग के मूलभूत तत्वों को समझते हैं एक तरह से जेस्चर के रूप में, मुझे पुस्तक की 5 प्रतियां दी गई हैं जिन्हें मैं 5 ओपीएन सदस्यों को बांट रहा हूं जो अक्सर दूसरों के बारे में सीखने में योगदान देते हैं। सही पढ़ने, ओपी। लेख। अर्थशास्त्र की भावना बनाना। निष्पादन ओपीएन सितंबर 9 2 ओपन। मैजिक फॉर्मूला निवेश जारी रखता है। बाजार से आगे कैसे हो.तुम्हारे पेट से तैयार हो जाओ। मैंने अभी तक इसे पढ़ना नहीं शुरू कर दिया है, लेकिन विश्लेषण और ज्ञान के स्तर को उड़ा दिया है मुझे दूर मैं पुस्तक की दुकान में एक पुस्तक ढूंढने की कोशिश कर रहा था, जो 2 घंटे बिताते थे, जिससे पता चलता है कि विकल्प किस तरह से व्यवहार करते हैं, वे तब तक वही थे जब तक मैंने यह पुस्तक नहीं पाया, जेफ ने एक किताब लिखने के लिए धन्यवाद किया, जिसके पास विकल्प के लिए एक पूर्ण और सुविचारित दृष्टिकोण है निश्चित रूप से अन्य पुस्तकों के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए जो आप लिखना चाहते हैं और मुझे आशा है कि आप इस गुणवत्ता में और अधिक लिखेंगे.यह सबसे अनूठी विकल्प किताब है जिसे मैंने पढ़ा है वोलिटीलिटी के विचलन से प्रभावित विकल्प मूल्य एक है डी सबक यह उत्तर देने लगता है कि मेरे खुद के व्यापार को क्या मिटा दिया गया है मैं किताब को दो अलग-अलग परिस्थितियों में उपयोग करने की रणनीति का जवाब देने की कोशिश कर रहा हूं। पहली स्थिति में यह ज्ञात है कि अंतर्निहित स्टॉक अचानक गिर जाता है, तो व्यापारी तो भविष्यवाणी करता है कि अंतर्निहित स्टॉक 20 दिनों में दूसरे 20 को छोड़ने की संभावना है दूसरी स्थिति में यह ज्ञात है कि अंतर्निहित स्टॉक अचानक गिर जाती है, व्यापारी तो भविष्यवाणी करता है कि अंतर्निहित स्टॉक 15 दिनों में 44 से बढ़ेगा कृपया मुझे बताएं कि प्रत्येक स्थिति में उचित रणनीति क्या हो सकती है आप जेफ ओ पीस किताब पढ़ने से पहले, यह मुझे चकित क्यों मेरे विकल्प पदों पर अंतर्निहित स्टॉक का जवाब नहीं था अब मैं और जानती हूं, लेकिन अभी भी एक छात्र हूँ। रॉबर्ट निकोलसन कहते हैं। जेफ, मैंने हार्डबैक और गैर - एफटीपीएस से डीडीएम ईबुक कुछ महीने पहले सूचित करता है और अब मुझे निराश है कि इस बार जब मैं एक ही विक्रेता के माध्यम से अपना नया दिन ट्रेडिंग विकल्प बुक खरीदा था, तो पीडीएफ़ एक डीआरएम डी पीडीएफ़ है, जो री नहीं हो सकता मेरे आईफोन या आईपॉड टच पर डीडी भी, जब आप इसे मैक पर सफारी में एफटीप्रेस से खरीदते हैं तो यह स्पष्ट नहीं किया जाता है कि आप किताब के डीआरएम एडोब डिजिटल संस्करण संस्करण खरीद रहे हैं क्योंकि यह जानकारी पृष्ठ पर नहीं है अजीब पर्याप्त है स्रोत कोड में वेब पेज पर ही है लेकिन वह जानकारी पृष्ठ पर प्रदान नहीं की गई है। इस DRM - एन्क्रिप्टेड एडोब रीडर पीडीएफ फाइल को डाउनलोड करने से पहले, सुनिश्चित करें। लेकिन केवल अगर आप खरीदने से पहले स्रोत को देखें तो.मैं धनवापसी या एक सूचना के बारे में लोगों के माध्यम से पुस्तक के गैर-डीआरएम संस्करण। जॉन जेकब्स कहते हैं। मैंने सुना है कि आप और आपके उत्पाद ग्रेट I में वर्तमान में एक टेलीनेसिनर वेबिनार सीरीज प्रोजेक्ट है जिसे मैं एलन शॉर्ट के साथ उत्पादन कर रहा हूं और आपको विश्वास है कि आप एकदम सही फिट होंगे इस उत्पादन के लिए मैं आपको ऑप्शन ट्रेडिंग के विषय पर गेस्ट स्पीकर और विशेषज्ञ के रूप में भाग लेने का एक अवसर प्रदान करना चाहता हूं, विशेष रूप से विकल्पों के साथ अपने क्षेत्र के विशेषज्ञता के क्षेत्र में आपके चयन के बारे में विशेष रूप से ध्यान केंद्रित किया है। एक अध्यक्ष के रूप में आपको कमाने की उम्मीद करनी चाहिए से वक्ता के रूप में 1 से 1 सत्र के लिए 7 से 20 हजार डॉलर लगभग 1 से 1 5 घंटे के अतिरिक्त आप इस श्रृंखला में भाग लेने के परिणामस्वरूप निम्नलिखित लाभों की अपेक्षा कर सकते हैं अपने घर के आराम से कमाएं अपने उत्पाद को बाजार में उतना ही बढ़ाएं 50,000 से 100,000 संभावित नए ऑप्ट-इन सूची ग्राहकों के रूप में ग्राहकों की अपनी ऑप्ट-इन सूची बढ़ाएं अपने उत्पादों के अधिक नाम पहचान और मार्केटिंग एक्सपोज़र प्राप्त करें अपने ऑप्ट-इन में ईमेल करके बस प्रति बिक्री 750 तक अतिरिक्त कमीशन प्राप्त करने का अवसर प्राप्त करें सूची मेरे सहबद्ध विपणन प्रथाओं के परिणामस्वरूप चल रहे विपणन और शाश्वत बिक्री प्राप्त करें कई रिज़ॉर्टों या नकद समकक्षों में एक सप्ताह की छुट्टी के मार्केटिंग प्रचार ग्रांड पुरस्कार जीतने का एक मौका है। वर्तमान में मेरे पास उच्च प्रोफ़ाइल स्पीकर से प्रतिबद्धताएं जैसे कि पीटर रॉसेनस्ट्रेच एएमसी के लिए विदेशी मुद्रा क्रांति और चीफ मार्केट विश्लेषक के लेखक और एमएसएनबीसी एस स्क्वॉक्स बॉक्स पर विशेष अतिथि अतिथि स्पीकर। डडले सफलता समूह और सलाहकार कॉर्प के संस्थापक चार्ल्स डुडले । मारियो मार्सीनो स्टॉक बाज़ार। उच्च प्रोफ़ाइल वाले वक्ताओं के रूप में श्रृंखला में इन पदों पर जल्दी से भर रहे हैं कृपया मुझे अपनी जल्द से जल्द संभव सुविधा में भाग लेने में आपकी दिलचस्पी के बारे में पता करें मुझे आपकी इच्छा की सूचना दें और इस ईमेल के उत्तर से भाग लेने की इच्छा नीचे सूचीबद्ध नंबरों पर फोन द्वारा मैं आपकी ओर से सुनने की अपेक्षा करता हूं और उत्कृष्ट, उच्च प्रोफ़ाइल वाले लोगों की इस सूची के साथ आपके साथ काम कर रहा हूं। जॉन जेकब्स 845-544-1476 कार्यालय 845-406-7056 - केल अंतर्निहित और संबंधित घटनाओं के आंदोलन के लिए, आप अधिक से अधिक लाभ उठा सकते हैं यहाँ इंपल्ड अस्थिरता पर एक किताब है जिसे मैंने कुछ समय पहले समीक्षा की थी, यह कुछ अवधारणाओं को समझने में मदद कर सकता है कि कैसे देखें। भाग 2 के लिए संपर्क में रहें जो कि अगले दो दिनों के भीतर पोस्ट हो जाएंगे इस बीच, अपनी पहले की पुस्तक वालटिलिटी एज इन ऑप्शंस की समीक्षा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment