Monday 5 February 2018

Jimmakos - विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा ब्रोकर एक इंटरएक्टिव ब्रोकर्स खाते और एक नया व्यापार ब्लॉग खोल रहे हैं। मैंने पिछले हफ्ते एक इंटरैक्टिव ब्रोकर्स खाता खोला और स्टॉक और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उनका उपयोग करने की योजना बनाई थी। यह मेरे लिए 2005 में सबसे बड़ा कदम था, जब मैं ऑनलाइन व्यापार कर रहा था Betfair बाजार मैं विदेशी मुद्रा दलालों पर एक बड़ा शोध किया है और सबसे अच्छा ऑनलाइन दलाल मैं एक नया ब्लॉग में ऑनलाइन व्यापार के बारे में ब्लॉगिंग पर विचार कर रहा हूँ क्या लगता है के साथ जाने का फैसला किया, मुझे यह करना चाहिए। ठीक है, मेरे हाल ही में खबर पहले मैं गया है एक ऑनलाइन ट्रेडिंग ब्रोकर के लिए शोध करना क्योंकि मुझे नहीं पता है कि तथाकथित ईसीएन ब्रोकर और बाल्टी की दुकानों के बीच मतभेदों के बारे में बहुत कुछ पढ़ा है मुझे 2007 से ओंडा खाता मिला है, जहां मैंने असली पैसे के साथ अभ्यास किया, जो अब लगभग समाप्त हो चुका है I बिल्कुल कम ध्यान नहीं देता, लेकिन अब चीजें ज्यादा गंभीर हैं इसलिए मैंने ईसीएन मार्ग के साथ जाने का सबसे अच्छा प्रयास किया और सभी फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के बाद मेरा केवल व्यापारिक हित नहीं है। मैं ग्रीक स्टॉक में स्टॉक ट्रेडिंग कर रहा हूं बाजार के रूप में आप हो सकता है मेरे ब्लॉग में पढ़ा है ग्रीक दलालों के आयोग छत के माध्यम से है और मैं वास्तव में हर समय जब मैं अपने ट्रेडिंग खाते में लॉग इन करता हूं, तो मैं वास्तव में महसूस करता हूं, कोई और कमीशन ऑर्डर खरीदने के बारे में 0 0 और ऑर्डर बेचने के बारे में 0 0 एक पूर्ण व्यापार पर 1 आयोग की तुलना है कि इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के माध्यम से अधिकांश यूरोपीय शेयर बाजारों के लिए सिर्फ 2 2 की तुलना करें और आपको यह विचार मिलता है लेकिन यह सब नहीं। आप देखते हैं और मुझे उम्मीद है कि ग्रीक व्यापारियों ने यह विदेशी शेयर बाजारों में व्यापार के लिए आयोग को पढ़ा है भी एक टोपी है हाँ, यह सही है, वहाँ एक अधिकतम कमीशन है आप के प्रत्येक आदेश में भुगतान करने के लिए कहा जाता है ज्यादातर एक्सचेंजों के लिए अधिकतम आयोग 29 ईयूआर है यदि आप प्रत्येक व्यापार में 100,000 ईयूआर व्यापार कर रहे हैं तो आपका प्रभावी कमीशन सिर्फ 0 है 06. मार्जिन अकाउंट इंटरएक्टिव ब्रोकर्स पर भी उपलब्ध हैं दूसरी तरफ, एक ग्रीक बैंक वास्तव में एक मार्जिन अकाउंट बनाने के लिए आपको चार्ज कर रहा है, जैसे कि ऋण लेना, धन्यवाद, परन्तु धन्यवाद नहीं, और आखिरकार जब आप एक व्यापारिक स्थिति खोलते हैं तो आप कम बेच सकते हैं मैं जब शेयर की कीमत गिरती है, तो ग्रीक शेयर बाजार में लघु बिक्री उपलब्ध नहीं है, यह मानना ​​है या नहीं, मुझे लगता है कि यह केवल डेरिवेटिव बाजार में उपलब्ध है, लेकिन मैं उन लोगों के साथ काम नहीं करता, इसलिए, जब बड़े आर्थिक संकट ने ग्रीस में संकट लगाया 200 9 और स्टॉक मार्केट ने अपने मूल्य के 50 खोदले, मैं सिर्फ प्रवृत्ति की प्रतीक्षा कर रहा था। फिर भी, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इंटरैक्टिव ब्रोकर्स पर ग्रीक स्टॉक मार्केट की पेशकश नहीं की जाती और जो यूरोपीय शेयर बाजार दूसरों के विपरीत उनके कमीशन की कोई सीमा प्रदान नहीं करता है आपको तस्वीर मिलती है मैं मुख्य रूप से इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के साथ स्टॉक और फॉरेक्स जो कि 10,000 प्रारंभिक जमा की आवश्यकता होती है, इसलिए वे मनोरंजक व्यापारियों के लिए नहीं होंगे। मैं भी व्यापारिक लेखों को पोस्ट करना बंद करना और एक नया व्यापार ब्लॉग बनाना चाहता हूं व्यापारिक अनुभव वहाँ ईमानदार होने के लिए यह केवल एक बड़ा कदम का एक हिस्सा है, मैं पिछले महीने बनाने के लिए विचार कर रहा हूं, मेरे व्यक्तिगत ब्लॉग के लिए लेखन छोड़ने से, और अन्य ब्लॉगों में अपने व्यवसाय को दूसरे शब्दों में लेना, एक पोकर ब्लॉग बनाने के लिए मेरे लिए समर्पित पोकर की गतिविधियों, एक ऑनलाइन व्यापार ब्लॉग और डोमेन व्यवसाय और वेब डिजाइनिंग के बारे में एक ब्लॉग हालांकि पाठकों और यातायात के आंकड़ों में बढ़ रहा है, उस डोमेन नाम के साथ मदद नहीं कर रहा है यह सिर्फ बहुत व्यक्तिगत है व्यापार, पोकर, सट्टेबाजी या ब्लॉगिंग के बाद से कोई भी अंग्रेजी शब्द उन में से किसी का वर्णन करने वाले डोमेन नाम में नहीं है.अच्छा, शायद अगर मैं बहुत मशहूर हो गया, तो यह अपने उद्देश्य की सेवा करेगी तब तक मैं उन मामलों में अपने व्यक्तिगत विचारों को पोस्ट कर रखूंगा, जिन्हें मैंने चर्चा नहीं की अन्य ब्लॉगों में 3 नए ब्लॉग डिज़ाइन करना आसान नहीं है और समय की आवश्यकता है, मुझे सिर्फ आशा है कि यह मुसीबत के लायक है। अब, क्या मुझे अंग्रेजी में या ग्रीक में ब्लॉग चाहिए यह सवाल है। मुफ्त में अपने ईमेल में मेरी पोस्ट प्राप्त करें मैं अपनी पोस्ट सीधे सीधे अपने इनबॉक्स में वितरित करूँगा जैसे ही वे प्रकाशित हो जाते हैं। जैम मकोस मैं कैसे Betfair ट्रेडिंग से 100k बना दिया है। क्या आप यहां नए हैं यह सुनिश्चित करें कि आप खेल व्यापार जीवन की सदस्यता लें और अधिक मुफ़्त Betfair टिप्स, सिस्टम और रणनीति सलाह के लिए जब यह आता है। जिम मिकोस है ग्रीस के एक ज्ञात निवेशक, जिन्होंने विभिन्न निवेश के अवसरों के जरिए बहुत सारा पैसा ऑनलाइन बनाया है उनमें से एक स्पोर्ट्स ट्रेडिंग या बेतेफेयर ट्रेडिंग था, क्योंकि अधिकांश लोग अभी भी इसे कहते हैं। कुछ साल पहले, जिम ने Betfair बाजारों के कारोबार से 100,000 से अधिक बनाये लेकिन इन दिनों आप उसे बीटफ़ेयर के साथ करने के लिए कोई भी व्यापार करने वाले नहीं मिलते हैं, बस यही क्यों है और उन्होंने थोड़े समय के समय में इतना कुछ करने का प्रबंधन कैसे किया, हम जिम मैकोओ के साथ चैट के लिए खुद को पकड़ लिया। एसटीएल नमस्कार जिम माकोस , कुछ समय बताने के लिए आपका धन्यवाद बोलना सबसे पहले पूछना है कि आप मूल रूप से बेतेफेयर पर कैसे व्यापार करते थे। जेएम धन्यवाद मेरे विचारों और अनुभव को अन्य खिलाड़ियों के साथ साझा करने के लिए, मैं शुरू में बेटफेयर 2004 के शुरुआती दिनों में, लेकिन उनके अंतरफलक के बारे में कुछ भी समझ में नहीं आया और मेरा मानना ​​है कि मैं कभी नहीं लौटूँगा सभी नीले और बैंगनी वर्गों ने मेरे लिए कोई मायने नहीं रखी, जबकि मैं मुख्य रूप से फुटबॉल पर जीतने वाली सट्टेबाजी रणनीति ढूंढने की कोशिश कर रहा था मई 2004 में मैं रेसिंग ट्रेडर्स वेबसाइट पर आए, एडम टॉड के ट्रेडिंग वीडियो को 100 गुना से ज्यादा शाब्दिक देखा और लगा कि पैसे कमाने के लिए मैं अपेक्षाकृत आसान तरीके से 500 रुपये जमा कर रहा हूं और जुलाई के शुरूआती कारोबार में एसएसएल शुरू कर रहा हूं। व्यापार और यह आपको लाभदायक बनाने में कितना समय लगा। जेएम मैंने केवल हॉर्स रेसिंग सट्टेबाजी के बाज़ार का कारोबार किया, क्योंकि वीडियो ने यह विशेष खेल दिखाया और मैंने देखा कि अन्य खेलों में कम से कम एक नौसिखिया के लिए बहुत अवसर हैं जैसे मैं गया था उस समय सभी ईमानदारी में, मैंने जुलाई 2004 के अंत तक 500 में 1,100 को चालू करने में कामयाबी की थी, इसलिए मैं शुरू से ही लाभ दिखा रहा था यह वास्तव में पैसे वापस करने के लिए बहुत आसान था और मुझे ध्यान देना चाहिए कि मैं व्यापार किया उस पैसे को बनाने के लिए 56k डायल-अप इंटरनेट कनेक्शन के माध्यम से आज की परिस्थितियों की तुलना करें और आप समझेंगे कि गेम कितना बदल गया है। एसटीएल तो आपने एक वर्ष और आधी के मुकाबले 100k से कम बना दिया था कि प्राप्त करने के लिए। जेएम डब्ल्यू हेन मैं स्टार मैं छोटे हिस्से के साथ कारोबार किया था अगस्त 2004 में, मेरे पास एक एडीएसएल कनेक्शन था और धीरे धीरे मेरे हिस्से में बढ़ोतरी हुई, जिसने मुझे 3,000 रूपये बनाने के लिए दांव याद नहीं कर पाये, वे उस बड़े नहीं थे, लेकिन मुझे अभी भी पहली बार याद है सितंबर में जब मैंने उस 3K को खो दिया, जब मैं दौड़ में फंस गया और देर से सितंबर में एक बार जब मैंने अपने बैंकोल को एकदम सही तरीके से उड़ाया तो मैंने 10 दिन का ब्रेक लिया, अक्टूबर के पहले दिन में 2,000 जमा किए सख्त नियम और उस दिन से मुनाफा एक पूरे वर्ष के लिए बढ़ रहा था जब तक मैं हर महीने 8,000 से अधिक बना रहा था, मैंने अपने व्यापारिक उद्देश्यों के लिए पूंजी के रूप में 6,000 से अधिक का इस्तेमाल नहीं किया था I , 5K प्रत्येक ने मुझे बाहर निकलने से पहले 4 बार बाजार में प्रवेश करने की इजाजत दे दी थी I ने इस्तेमाल किये गये दांव की गणना की गई थी उस राशि को 1,5 कश्मीर से विभाजित करके मैं व्यापार करने जा रहा था, उदाहरण के लिए, 2 00 बाधाओं पर, मैं 750 के साथ व्यापार करता था 5 00 बाधाएं, मैं 300 के साथ व्यापार करूँगा, और इसी तरह। एसटीएल आपको क्या लगता है? उन दिनों में बाजार बहुत आसान था या आपने एक ऐसी रणनीति देखी जिसने काम किया और उस पर कैपिटल किया। जेएम नह, बाजार बहुत आसान नहीं थे, यह सड़क से पैसा उठाते हुए ठीक है, अनुशासन और फ़ोकस महत्वपूर्ण थे, लेकिन इसे देखते हुए तथ्य यह है कि आपको सबकुछ करना था पैसे का पालन करना, और 2 सेकंड रिफ्रेश दर के साथ डायल-अप कनेक्शन भी पैसे बनाने के लिए पर्याप्त था, कुछ फैंसी रणनीति के लिए कोई ज़रूरत नहीं थी, धैर्य और गति आपको किसी समय में विजेता बना सकती है मैंने 2004 के अंत में रेखांकन शुरू करना शुरू कर दिया, जिसने बहुत अधिक मदद की, क्योंकि अन्य व्यापारियों ने तकनीकी विश्लेषण के बारे में कुछ भी नहीं पढ़ा और बाजार की गहराई को देखकर मुझे लगता है कि मेरी रणनीति में बढ़त आई है, लेकिन मैं एक लाभ दिखा सकता था इसके बिना एसटीएल तो आपको बेतेफेयर पर व्यापार बंद करने के लिए क्या हुआ। जेएम चीजें 2006 तक बहुत अच्छी लग रही थीं, मेरी जीत लगभग 4-5,000 प्रति माह तक गिर रही थी और मैं ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बदल रहा था, उस समय तक कोई भी वेब के जरिए व्यापार नहीं कर रहा था ब्राउज़रों लोकप्रियता और अवसरों के कारण व्यापार थोड़ा और मुश्किल हो रहा था, जबकि मुझे तेजी से काम करना पड़ता था, फिर भी मैं तेजी से काम करना चाहता हूं अभी भी लाभ होता है 2006 के अंत में मैं मुश्किल से 3,000 बना रहा था, जबकि मैंने ऑनलाइन पोकर के बारे में पढ़ाई शुरू कर दी थी, जिसे मुझे ज्यादा आकर्षक तो अंततः 2007 की शुरुआत में मैंने देखा कि मेरे से दूसरे व्यापारियों की तुलना में तेज़ थे और जब तक मैंने शर्त लगा दी थी, तब तक मुझे बहुत देर हो गई थी कि अवसर का फायदा उठाने में बहुत देर हो गई, जब मेरी शर्त का मिलान हुआ, तो बाजार में आम तौर पर नहीं चारों ओर घूमते हुए और मेरे हारे हुए ट्रेडों ने मेरे जीतने वाले ट्रेडों के मुकाबले अधिक से अधिक कमाया मुझे बहुत यकीन था कि मैं बहुत से व्यापारियों द्वारा समय और गति के मामले में पीछे था और मैं इसे किसी भी अधिक भुगतान नहीं कर सका, जब मैंने तौलिया फेंकने का फैसला किया, मेरे पी एल स्क्रीन में दिखाने के लिए दिन। एसटीएल क्योंकि आपको लगता है कि आपकी रणनीति अब लाभदायक नहीं है, आप इसके बारे में थोड़ी अधिक जानकारी प्रकट करने में सक्षम हैं। जेएम मैंने ऊपर की रणनीति के बारे में पहले से ही कुछ बताई है बाजारों में वापस बहुत समय था उदाहरण के तौर पर, सैकड़ों यूरो के संदर्भ में पसंदीदा घोड़े की तरफ से धन की मात्रा जोड़ा जा रहा था, जबकि पीछे की ओर मात्रा में पतली रही और बाधाएं 2 02 2 06 2 12 की तरह थीं हाथ आप 1 9 98, 1 99 और 2 00 पर रखे हजारों यूरो देखेंगे, और दूसरी तरफ सिर्फ कुछ सौ गड़बड़ी हुई बाधाओं पर भी एक बच्चा यह देख सकता है कि बाधाएं चढ़ने जा रही हैं आपको भी जीतने का विकल्प होता है एक टिकट की तुलना में 2 00 2 02 क्योंकि बाधाओं के बीच की खाई ने आपको 2 10 में एक शर्त शर्त लगा दी और पहली पंक्ति में पहली बार किया, तो, जब आतंक में लात मारी और हर कोई बिछा रहा था, तो घबराहट किसी भी बाधाओं को दबाते हुए आपकी शर्त को सेकंड के एक मामले में मिलते हैं, हालांकि आपने इसे उस स्थान पर रखा था, हालांकि, 750 शर्त लगाई थी जब कोई अन्य पैसा समर्थन में दिलचस्प नहीं था, परतों को डरा नहीं किया था यह वास्तव में सरल था, विशेष रूप से रुझान वाले बाजारों में जब बाजार में समेकित , जो कि ज्ञात सीमाओं के बीच में अस्थिरता की तरह है 4 80 5 20 10 मिनट के लिए, आपको बस इतना करना था कि आपको 4 9 पर और 5 1 बार कई बार बंद करना पड़ा, इससे पहले कि महत्वपूर्ण स्तर पर राउंड नंबर बहुत महत्वपूर्ण हो, यहां तक ​​कि आज के बाजारों में भी। एसटीएल तो हैं आप कह रहे हैं कि किसी के लिए भी खेल व्यापार से जीवित रहने के लिए यह असंभव है। जेएम कोई मतलब नहीं, मुझे व्यापारियों के बारे में पता नहीं है जो 2007 में महीने में पैसे कमाते हैं, वे वास्तव में अपने ब्लॉग के माध्यम से खेल के कारोबार के बारे में सीखते हैं वे शिकायत करते हैं हाल के अतिरिक्त शुल्क के बारे में बीटेफेयर अपने सट्टेबाजी एक्सचेंज में आवेदन कर रहे हैं वे लगभग 6,000 रुपये प्रति महीने के कारोबार के लिए एक ही सटीक बाजार का प्रबंधन करते हैं, जब से मैंने एक बार किया था, जब कोई रणनीति काम नहीं करती है, तो शायद इसका मतलब यह नहीं है कि क्योंकि मैं हूं लाभदायक नहीं, कोई भी नहीं, इससे दूर हो सकता है चूंकि मैं हार रहा हूं, कोई जीत रहा है यह आसान है। एसटीएल अगर कोई आज बेतेफेर एम के जहाजों पर बढ़त हासिल करना चाहता है, तो आप उन्हें क्या सलाह देंगे। जेएम सबसे तेज इंटरनेट आपके क्षेत्र में कनेक्शन, एस से बेहतर बनाने में इसका अधिकतम लाभ पीड और पिंग टाइम्स और गैर-यूके के खिलाड़ियों के मामले में, माल्टा के माध्यम से रीडरिंग के बारे में पढ़ते हुए, उनके दांव प्रस्तुत करते हुए 500 एमसीएसी को खोने पर आभासी प्राइवेट नेटवर्क वीपीएन भी मदद कर सकता है मुझे लगता है कि यह गति के बारे में है, इसके अलावा, भरोसेमंद Betfair तीसरे में निवेश करना - पार्टी सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जरूरी है, चूंकि त्वरित सट्टेबाजी और ऑटो-रिफ्रेशिंग को बच्चे का नाटक माना जाता है। एसटीएल Betfair पर तकनीकी विश्लेषण के बारे में आपका क्या विचार है, इसका उपयोग बाजारों में बढ़त हासिल करने के लिए किया जा सकता है। जेएम यह वास्तव में पसंद है पूछना है कि तकनीकी विश्लेषण वास्तव में वित्तीय बाजारों में काम करते हैं Betfair बाजार के उस तरह के साथ ही है तो ऐसे व्यापारी हैं जो तकनीकी विश्लेषण पर भरोसा करते हैं, लेकिन व्यापारी जो सोचते हैं तकनीकी विश्लेषण कचरा होता है प्रत्येक अपने आप को लगता है अगर तकनीकी विश्लेषण आपके लिए काम नहीं करता है , मेरे द्वारा ठीक है अगर ऐसा होता है, तो इसे और अधिक पढ़ें आप कभी भी नहीं जानते कि आपको कब और कैसे अपना असली किनारे मिलेगा यह तकनीकी विश्लेषण हो सकता है, यह शायद यह याद नहीं रखेगा कि मेरे लिए जो कुछ भी काम करता है वह आपके लिए काम करेगा। कभी भी, ऐसे व्यापारी हैं जो तकनीकी विश्लेषण पर अपने जीतने वाले व्यापारिक क्रियाओं का आधार रखते हैं। एसटीएल आप घोड़े के व्यापार के साथ बहुत अच्छे थे, लेकिन क्या आपने कभी भी अन्य लोकप्रिय व्यापारिक खेल जैसे कि फुटबॉल या टेनिस की कोशिश की थी। जेएम मैं कभी-कभी टेनिस इन-प्ले का व्यापार करता हूं, मुख्यतः मेरे यूनानी सट्टेबाजी ब्लॉग के लिए एक वीडियो रिकॉर्डिंग बना रही है, जहां ग्रीक बेटटर्स पहली बार व्यापार का अर्थ सीखते हैं, इसलिए मैं पैसे से पैसा बनाने का लक्ष्य नहीं रखता हूं, इसलिए मैं चार्ट पर अपने अनुभव का उपयोग करता हूं और समझाता हूँ कि समर्थन और प्रतिरोध या प्रवृत्ति लाइन एक Betfair व्यापारी की मदद कर सकते हैं यह निर्णय लेते हैं कि खेल के पहले सेट के दौरान टेनिस खिलाड़ी को रखना या वापस करना मैं एक बार छोटी सी सफलता के साथ फुटबॉल खेल खेलने की कोशिश करता था, मैंने एक औपचारिक मैच दिवस के कुछ दिनों पहले एक व्यापारिक स्थिति खोली और कुछ किक-ऑफ होने से कुछ घंटे पहले मुझे कुछ दिनों के लिए अपने बैंकोल के एक बड़े हिस्से को निवेश करना पड़ा था, बस शायद मिस्कुल मुनाफा कमाने के लिए, मैंने इस तरह के व्यापार को जल्दी ही छोड़ दिया था, फिर भी मैंने देखा है कि इसमें कुछ अच्छी बाधाएं हैं विशिष्ट फुटबॉल खेल जहां बाधाएं किसी के लिए महत्वपूर्ण मात्रा में जीतने के लिए पर्याप्त अस्थिरता प्रदान करती हैं, मैं किक-ऑफ से पहले हमेशा बात कर रहा हूं क्योंकि मैं इन-प्ले में बेहद उच्च जोखिम का निवेश करता हूं। एसटीएल अंत में, तो भविष्य के लिए क्या होगा अब आप बीटफ़ेयर में वापस आएंगे या अब आप अन्य निवेश के अवसरों का आनंद ले रहे हैं। जेएम खैर, अगर किसी ने मुझसे कहा कि मैं बेतेफेयर पर लौट सकता हूं और उसी मुनाफे को जीत सकता हूं जो मैं करता था, तो मैं निश्चित तौर पर वापस आऊँगा ऑनलाइन पोकर एक गेम है I पिछले 5 वर्षों के दौरान बहुत समय और प्रयास में निवेश किया है और हालाँकि कुछ भी अच्छा नहीं दिखता है, या तो मुझे पोकर ऑनलाइन खेलने का समय मिलता है। उसी समय मैं स्टॉक और विदेशी मुद्रा व्यापार में स्थानांतरित हो गया हूं, बड़े से खेलना चाहता हूं लड़कों और दूसरे स्तर पर अपने व्यापारिक कौशल प्राप्त करना, मेरे व्यापार ब्लॉग के माध्यम से अपने अनुभवों को साझा करना निश्चित रूप से व्यापारियों ने बेटफेयर में पैसे कमा सकते हैं लेकिन सवाल यह है कि अगर व्यापार बहुत ही अच्छा है, तो आप जितना पैसा कमा सकते हैं किट आप Betfair के लिए अनुमति नहीं कर सकते वास्तव में अस्थिरता और तरलता के संदर्भ में दुनिया भर के वित्तीय बाजारों के साथ तुलना नहीं कर सकते वहाँ केवल वहाँ के लिए देखने के लिए बहुत सारे अवसर हैं और आप हमेशा एक अमेरिकी शेयर पर 1 एम शर्त कर सकते हैं कल्पना करो कि घोड़े पर पैसे की राशि दो टिक्स जीतने के लिए जुआ के अलावा, मैंने ब्लॉगिंग के बारे में बहुत कुछ पढ़ा है और मैं कैसे पैसे कमाऊ, बेचने और बेचने के लिए वेबसाइटों और डोमेन बेचता हूं, मैं हमेशा नए निवेश अवसरों और पैसे बनाने के लिए रचनात्मक तरीके से तलाश करता हूं। बहुत धन्यवाद समय के लिए जिम और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। आपको यह भी पढ़ना चाहिए। 5 5 2 2। हां, मैं जिम हूं, मैं एक वेब उद्यमी, लाभ जुआरी और लेखक हूं। मुझे पैसा बनाने और परिवार बनाने के लिए पैसा है ऑनलाइन निवेश करने के बारे में। मैंने ब्लैकजैक टेबल पर कार्ड गिनती शुरू की, फिर सट्टेबाजी एक्सचेंजों में स्पोर्ट्स ट्रेडिंग में स्थानांतरित हुए, कई वर्षों तक ऑनलाइन पोकर खेला और अमेरिका के शेयर बाजारों और विदेशी मुद्रा में निवेश समाप्त कर दिया। अब हालांकि मैं ज्यादातर ga मेरी रचनात्मक ज़रूरतों को पूरा करना, निवेश करना, मेरी रचनात्मक ज़रूरतों को पूरा करना। वीडियो सीखना, शूट करना और वीडियो को संपादित करना सीखना। सूर्यास्त में ब्वाट और प्रेमबर्ड्स 4k वीडियोग्राफी - 31। सोनी ए 7 रे - 6 39 के साथ मेरे कैनन 70 डी की जगह। साइकिल की सवारी - 4 33 .19 9 5। धीमी गति में फ़नफेयर व्हील - वीडियोग्राफी - 49। सोनी आरएक्स100 चतुर्थ आंवला परीक्षण 4 के - 15 बीटफेयर ट्रेडिंग हाउस रेसिंग में पैसा कैसे बनाएं 33। बेतेफेयर प्राइम ग्राफ़ के रुझान के खिलाफ चल रहा है - 17। बिटेफेयर में व्यापार - ब्रेकआउट पैटर्न - 7 59.बेटफेयर ट्रेडिंग बिगड़ती बाधाएं आंदोलन - 9 38। मोत्ज़ला फ़ायरफ़ॉक्स के साथ बिटरफेयर स्पोर्ट्स ट्रेडिंग - 10। Betfair में निश्चित स्थिरता - 6 26। बैक एन्जिल प्रो - 5 56 के साथ कैलकप बेतेफेयर निश्चित बाधाएं। बैटफ़ेयर ट्रेडिंग में आपका मित्र ट्रेन्ड है - 13.Betfair स्केलिंग छोटे लाभ के कई ट्रेड - 17 - 4 25। कितना खतरनाक जुआ बन सकता है - 3 6 पोकर युक्तियाँ और कहानियां। एक ऑनलाइन पोकर खिलाड़ी की व्यापार योजना - 5 41 .55 417 .2 .4 दिन के लिए पोकर खेलना बंद करने के कारण - 4 22। आसान पॉजिटिव के लिए ऑनलाइन पोकर में हॉटकीज़ - 5 34। ऑनलाइन पोकर में मल्टीटाइब करना - 4 24। पोकर में सफल वापसी करने के लिए कैसे करें - 5 7। रविवार ऑनलाइन पोकर टूर्नामेंट के मल्टीटाइटिंग करना - 13.पोकरस्टार हाई स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इपी 8 - 7 47.Pokerstars उच्च स्टेक्स कैश गेम्स सिरीज़ एप 7 - 10.Pokerstars उच्च स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इपी 6 - 10.Pokerstars हाई स्टेक कैश गेम्स सीरीज इपी 5 - 10.Pokerstars उच्च स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इपी 4 - 10.Pokerstars उच्च स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इप 3 - 10 सभी चीजें विदेशी मुद्रा व्यापार में विदेशी मुद्रा। एटीआर स्टॉप विधि के लिए तकनीकी विश्लेषण और ट्रेडिंग टिप्स वित्तपोषित करते हैं - 3 39.पराधीन लघु युनाइटेड USD 5min चार्ट - 30 घर से काम करना बस आसान हो गया उद्यमिता - 4 54 - 14 .717 .6। बीटफेयर ट्रेडिंग हार्स रेसिंग में पैसा कैसे कमाएं - 33। बैक एंजल प्रो - 5 56 के साथ कैलकप बेतेफेयर निश्चित बाधाएं। पोकरस्टार हाई स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इप 1 - 9 36.बेटेफेयर - 6 26 में चुनिंदा बाधाएं.पोकरस्टार हाई स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इप 2 9 9। पोकरस्टार हाई स्टेक्स कैश गेम्स सीरीज इपी 4 - 10। बैटफेयर प्राइस ग्राफ़ के रुझान के खिलाफ चल रहा है - 17। बिटेफेयर में ट्रेडिंग का निर्यात - ब्रेकआउट पैटर्न - 7 59। मोटाइल फ़ायरफ़ॉक्स - 10 के साथ बैटफेयर स्पोर्ट्स ट्रेडिंग। ट्रेडिंग बेटफेयर बैटएंजेल - 46 स्केलिंग बेटफेयर - 8 55.ट्रिंग - 9 35 ट्रिड रेखांकन -। 104. पोकरटैप -। 309. ऑनलाइन - 218. फीचर्ड चैनल। टेडिंग रेखांकन -। पोकरटैप -। । ऑनलाइन - ।.betangeltv -। बेजर -।.कैन बेरी -। एमजीडिशशियल -। । । । ।.जिमकोको विदेशी मुद्रा व्यापार। ब्रिटिश पाउंड विनिमय दर के लिए तीन सकारात्मक दिनों के बाद, शुक्रवार निश्चित रूप से मुद्रा के लिए सबसे खराब दिन था, जो कि 30 साल के दायरे में गिरा, पहले और समय पर मतदान समाप्त हो गया था, आखिरकार आप जीओवी द्वारा घोषित अंतिम चुनाव शेष पक्ष का पक्ष रखने वाले, गुमराह करने वाले निवेशक, जो अमेरिकी डॉलर की दर के खिलाफ स्टर्लिंग को 1 50 रुपये तक कम करने के लिए पहुंचे, इससे पहले 1 32 जिम्माकोस फॉरेक्स ट्रेडिंग 0b11 बाइनरी ट्रेडिंग जिम मैकोस - लाभ जुआरी, वेब उद्यमी और मैं नहीं हूं केवल खेल पर सट्टेबाजी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन ब्लैकजैक, पोकर और यहां तक ​​कि स्टॉक ट्रेडिंग ए यू से चीस्ट निवेश निवेश या एमटी रोज़ेहरन एनकोलिक पार्टि, अस्तुज प्रावीला, केटर बायस्टी रिस्पॉक्टोवेट बॉक्स पेनजेस वीएडल्वेजटे कर, एडीएसएसएम एसओबी मोल सीटी, ई टू बाला स्प्रीव कैस्टा आजकल हर किसी ने राजनीति और अर्थशास्त्र में एक विशेषज्ञ का पता चला है, जोखिम-प्रतिकूल निवेश करते हैं। यानी बहुत अधिक चुप हैं और संभावना है कि इन अस्थिर बाजारों में भाग लेने से बचने के लिए पोकुड से चुकेते सुदीत, पोरेट से नेजदवी से एसवीएम एट एनएम से स्वीटी एक्टिव जच्चीजटेक, अहिस्ता मोहिली वीर वी क्लिडु अबाइस्ट न्यूपेपिकली ए नेप्रोडिवली, केडी जे सीना ज़ोरोना पीएनएन डीएन Vdycky vm z vnosu ncu uberou, लेना सीईई पॉडन स्पोटेजट पेड फ्लाक ए ज़ेडहॉडेनॉकेनम मेबियन सेजबेजेपेट कूपर फ़ार्मिटेट्स, एट नजस्पेंज इन्वेस्टमियो टी वी पीवॉवॉव डब्लू डोन पोकुड डॉटनेटिट्स, नेश ओनककॉप्लेट एंड कंटो बोहट डचोडस ट्रैफिक मॉनिटर सेटअप पर ईमेल, ट्रेडिंग शेयरों और सोशल मीडिया की जाँच करें, मेरे साथ ब्लॉग्ज ट्रेडिंग फॉरेक्स जिम्कोको फॉरेक्स ट्रेडिंग द्विआधारी विकल्प दिन 082614 का डेमो चार्ट देखें हम कैसे देखेंगे कि कैसे आप XTrade के साथ एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते खोल सकते हैं ताकि आप इस बहुत ही आकर्षक उद्योग में शुरू कर सकें छवि द्वारा जिम मकोस, यूरोपीय संघ के जनमत संग्रह में छोड़ने की आश्चर्यजनक जीत से बदनाम, विदेशी एक्सचेंज व्यापारियों ने तुरंत बिक्री शुरू की, जब पहला आधिकारिक परिणाम जिम मैकोस - एडवांटेज जुआल, वेब उद्यमी और मैं खेल पर सट्टेबाजी के बारे में ही बात नहीं कर रहा था, लेकिन ब्लैकजैक, पोकर और यहां तक ​​कि स्टॉक ट्रेडिंग भी नहीं जानता था यूरोपीय संघ में छोड़ने की आश्चर्यजनक जीत से दबदबा था। जनमत संग्रह, विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने तत्काल बिक्री शुरू की जब पहली आधिकारिक परिणाम जाना जाता था। जिम्माकोस विदेशी मुद्रा व्यापार एटोरो विदेशी मुद्रा समाचार हम देखेंगे कि आप एक्सट्रैड के साथ एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता कैसे खोल सकते हैं ताकि आप इस बहुत ही आकर्षक उद्योग में शुरू कर सकें। जिम मकोस, 20 जून 2015 हम हमेशा लालची हैं और सबसे कम समय में सबसे अधिक पैसा बनाना चाहते हैं इसलिए, यह बहुत संभावना है कि शुरुआती 15 मिनट या कोबरा वेर 4 के विदेशी मुद्रा सलाहकार व्यापार करेंगे। जिम मैकोस - लाभ जुआरी, वेब उद्यमी और I केवल खेल पर सट्टेबाजी के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, बल्कि ब्लैकजैक, पोकर और यहां तक ​​कि स्टॉक ट्रेडिंग भी नहीं है। एनए फ्रॉवुकु जाकॉ वे स्पोर्ट्सु, एक नेक, जाकॉ केडी एनकेडो स्टेकिलोमेट्रोवो ज़्वाडु नभने पीआर किलोमेट्रर पेड क्लैम एक टीवी से जाको बोरिक लिबोर मॉल ने एक निवेशक के लिए निवेश किया है, जो कि जॉकी जॉस्यू नेमीटिटिव इन्वेस्टिीक है, जो कि जैव टेक्नोलॉजी के लिए निवेश करने के लिए एलेप्सपोस्ट के लिए निवेश करता है। ग्रेट ब्रिटेन में यूरोपीय संघ के जनमत के परिणाम के कारण दुनिया अभी भी हैरान है क्योंकि हम इस सप्ताह जिम्माकोस फॉरेक्स में जा रहे हैं I ट्रेडिंग ब्रिस्टल वॉटर मीटर विकल्प रणनीतियाँ तथाकथित ब्रेक्सिट पहले से ही काम में हो सकता है क्योंकि छुट्टी के मतदाताओं ने यूरोपीय संघ जिम्कोको फॉरेक्स ट्रेडिंग को छोड़ने के लिए देश के सर्वोत्तम हित में यह निर्णय लिया है कि विदेशी मुद्रा विश्लेषण, पूर्वानुमान, व्यापारिक संकेत और प्रमुख पर टिप्पणी और विदेशी मुद्रा जोड़े। सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग साइटें .24 विकल्प व्यापार 10 मिनट की द्विपदीय। ट्रेड्रश खाता एक डेमो खाता खोलें। बॉस कैपिटल प्रारंभ ट्रेडिंग लाइव आज। यह एक व्यापार है I बस कुछ ही समय पहले बताई गई 122 06 पर 5 पीईप स्टॉप लॉस के साथ शॉर्ट और 121 550 शुक्रवार के करीब पहला लाभ लक्ष्य निर्धारित किया गया मैं पहले लाभ लक्ष्य पर 60 और 201 121 पर 20 बंद कर सकता हूँ, वर्तमान दिन कम होना चाहिए पहला लाभ लक्ष्य यह वास्तव में एक लंबा शॉट है, जब मैं एक 5 मिनट के मोमबत्ती का एक नया उच्च, के बाद 60 मिमी बंद कर सकता हूँ। जैमकोको यूएसडीसीएडी डी, लांग 2 साल पहले। कौन बीटकोइन का पुनरारंभ बटन दबाकर बिटकॉइन को पिछले 24 घंटों में 50 बिटकॉइन की हाल ही में चढ़ाई में संभावित 1 डाउनटाइन्ड समाप्त हो गया है, टूटी हुई लाल रेखा 2 वॉल्यूम स्पाइक 3 भरा हरे कैंडलस्टिक 4 वित्तीय बाजारों में संभावित आगामी गड़बड़ी 5 अधिक कंपनियां अब बिटकॉइन स्वीकार करती हैं क्या आप किसी भी अन्य कारणों के बारे में सोच सकते हैं या शायद आप. जिम मैकोस EURUSD डी, लंबे समय से 2 साल पहले.मैं शर्त लगा रहा हूं कि अमरीकी डालर के पास 25 से ज्यादा चढ़ने का मौका 1 39 तक पहुंचने के लिए है। मुझे जीतने के लिए मेरी पूंजी में 1 का जोखिम है। अगर मैं हार जाता हूं, तो स्टॉप लॉस मेरी पूंजी की रक्षा करेगा और मैं व्यापार जारी रख सकता हूं कम से कम 99 गुना अधिक वह है जहां ज्यादातर व्यापारियों ने डब्लू मुर्गी वे गलत हैं और बहुत कम जोखिम जीतने के लिए बहुत ज्यादा डॉन टी करते हैं कि एक स्टॉप लॉज का प्रयोग करें और उच्च लक्ष्य क्या। जीएमएमकोस एलपीआई डी, लांग 2 साल पहले

No comments:

Post a Comment